Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 3 December 2021: शुक्रवार को तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों पर होगी धन वर्षा?

Aaj Ka Rashifal, 3 December 2021: शुक्रवार को तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों पर होगी धन वर्षा?

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, ३ दिसंबर २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 3 December 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 3 December 2021)

    आज आपकी रचनात्मकता से कोई कठिन काम आसान बना पाएंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. विचारों में दृढ़ता बनी रहेगी. नए वस्त्र, आभूषण या मनोरंजन के पीछे धन खर्च होगा. दोपहर के बाद किसी भी तरह का निर्णय लेने में आपको कठिनाई महसूस होगी. परिजनों के साथ संभव हो, तो वाद-विवाद टालें. इगो को अलग रखकर मेल-जोलभरे वातावरण में काम करें.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 3 December 2021)

    आपका उग्र और असंयमित व्यवहार आपको समस्या में डाल सकता है. दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ कोई अनहोनी हो सकती है, उनका ध्यान रखें. दोपहर के बाद शारीरिक, मानसिक स्वास्थ्य में दिक्कत रहेगी. आर्थिक मामलों में आज आपको बेहद सावधानी से आगे बढ़ना होगा. शाम के बाद आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 3 December 2021)

    व्यावसायिक क्षेत्र में आज आपके लिए लाभकारी दिन है. जीवन में आनंद का वातावरण रहेगा. काम में पदोन्नति होगी. मित्रों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम होगा. व्यापारीवर्ग को भी लाभ होगा. दोपहर के बाद स्वास्थ्य के मामले में ज़रा संभलकर रहें. किसी तरह के गलत काम से आपको नुकसान हो सकता है. व्यवसाय में पार्टनर के साथ बातचीत में संयम रखें.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर