Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 31 October 2021: मघा नक्षत्र में तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए बनेंगे शुभ योग?

Aaj Ka Rashifal, 31 October 2021: मघा नक्षत्र में तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए बनेंगे शुभ योग?

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, ३१ अक्टूबर २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 31 October 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 31 October 2021)

    गृहस्थ जीवन में सुख और आनंद की प्राप्ति होगी. आय वृद्धि का योग है. ऑफिस, व्यवसाय के क्षेत्र में अनुकूल वातावरण रहेगा. पदोन्नति मिलने के योग हैं. परिवार के सदस्य तथा मित्र और अपनों के साथ खुश रहेंगे. आनंददायक पर्यटन होगा. व्यापारी वर्ग को लाभ होगा. उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा. गणेशजी कहते हैं कि आज किसी बड़े मांगलिक कार्य में शामिल होने की संभावना है.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 31 October 2021)

    आज गृहस्थ जीवन की सार्थकता आपको समझ में आएगी. घर में आनंद-उल्लास का वातावरण रहेगा. आपके सभी काम सरलता से पूरा होंगे. व्यापारियों को व्यापार में अच्छे अवसर मिलेंगे. गणेशजी के आशीर्वाद से आयवृद्धि होगी. नौकरीपेशा वालों के लिए प्रगति का मार्ग खुलेगा. उच्च अधिकारियों तथा बुजुर्गों का सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. संतान से संतोष मिलेगा.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 31 October 2021)

    आज कोई भी खतरनाक कदम आपको कठिनाई में डाल सकता है. किसी भी काम को करने में उमंग व उत्साह का अभाव रहेगा. शारीरिक तथा मानसिक रूप से चिंता में रहेंगे. नौकरी- व्यापार में तकलीफ और अवरोध खड़े होंगे. ऑफिस में अधिकारियों के साथ वाद-विवाद में पड़ने से हानि होने की आशंका रहेगी. गणेशजी की मानें तो आज विरोधियों से सावधानी बरतें.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर