लाइव टीवी

आज का राशिफल, 21 मार्च  (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए शुभ है शनिवार, बरतें थोड़ी सी सावधानी

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 12:33 PM IST
आज का राशिफल, 21 मार्च  (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए शुभ है शनिवार, बरतें थोड़ी सी सावधानी
तुला, वृश्चिक और धनु

आज का राशिफल, 21 मार्च 2020.Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 21 March 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 12:33 PM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 March 2020)


प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. आपमें से कुछ गहने या घरेलू सामान ख़रीद सकते हैं. आप महसूस करेंगे कि प्यार में बहुत गहराई है और आपका प्रिय आपको सदा बहुत प्यार करेगा. कामकाज के मोर्चे पर आज का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद एक-दूसरे के प्यार को सराहने का यह सही दिन है. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है – इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं.


वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 March 2020)





हाल की घटनाओं से आपका मन बेचैन हो सकता है. शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग फ़ायदेमंद साबित होंगे. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. घरेलू ज़िंदगी सुकूनभरी और ख़ुशनुमा रहेगी. आपको अपनी रसिक कल्पनाओं पर अधिक ग़ौर करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि संभव है कि वे आज सच हो जाएं. आपका रवैया आपके लिए मुश्किल हालात खड़े कर सकता है. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. मुमकिन है कि यह आपके वैवाहिक जीवन के सबसे ख़राब दिनों में से एक हो. आज छुट्टी के दिन किसी मल्टीप्लेक्स में जाकर कोई अच्छी फ़िल्म देखने से बढ़िया और क्या हो सकता है.


धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 March 2020)


एक आध्यात्मिक व्यक्ति आशीर्वाद की वर्षा करेगा और मन की शांति लेकर आएगा. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है – इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. ऐसे दोस्तों के पास जाएं, जिन्हें आपकी ज़रूरत है. आपके प्रिय का अस्थिर बर्ताव आज रोमांस को बिगाड़ सकता है. अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं. कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें. आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है. ख़राब मिज़ाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी आपको बेवजह तंग कर रहा है. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले – किसी उम्दा रेस्त्रां में जाना मुमकिन है और लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 7:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर