आज का राशिफल, 22 मार्च  (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातक गुस्से पर रखें नियंत्रण, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 22 मार्च  (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातक गुस्से पर रखें नियंत्रण, जानें भविष्य
राशिफल से जानें भाग्य

आज का राशिफल, 22 मार्च 2020.Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 22 March 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 6:23 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 22 March 2020)


कुछ दिलचस्प पढ़कर थोड़ी दिमाग़ी कसरत करें. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे. आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें. कार्यक्षेत्र में आप ख़ुद को ख़ास महसूस करेंगे. आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ़ खींचेगा. अलग-अलग नज़रिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है. मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए आज किसी नदी का किनारा या पार्क की सैर  बेहतर विकल्प हो सकता है.


वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 22 March 2020)





बाहर का और खुला खाना खाते वक़्त ख़ास तौर पर बचाव पर ध्यान देने की ज़रूरत है. हालांकि बिना वजह तनाव न लें, क्योंकि यह आपको मानसिक कष्ट दे सकता है. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता अहि- मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है. ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुंचा सकती है. सही समय पर आपकी सहायता किसी को बड़ी परेशानी से बचा सकती है.प्यार-मोहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश न करें. बड़े उद्योगपतियों के साथ साझीदारी का व्यवसाय फ़ायदेमंद रहेगा. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. आज आपका मन भटक सकता है और आप अपने जीवनसाथी व किसी और के बीच ख़ुद को भावनात्मक तौर पर झुलता हुआ महसूस कर सकते हैं. अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है. कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों.


धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 22 March 2020)




नफ़रत को दूर करने के लिए संवेदना का स्वभाव अपनाएं, क्योंकि नफ़रत की आग बहुत ज़्यादा ताक़तवर है और मन के साथ शरीर पर भी बुरा असर डालती है. याद रखें कि बुराई अच्छाई से ज़्यादा आकर्षक ज़रूर दिखाई देती है, लेकिन उसका असर ख़राब ही होता है. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगी. नया रूप-रंग, नये कपड़े-लत्ते, नये यार-दोस्त आज का दिन ख़ास बनाएंगे. प्रेम के नज़रिए से आज का दिन आपके लिए ख़ुशियों से भरा रहेगा. दिवास्वप्नों में समय खपाना नुक़सानदेह रहेगा, इस मुग़ालते में न रहें कि दूसरे आपका काम करेंगे. आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता है. जो काफ़ी दौड़-भाग भरा होगा. लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगा. ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत नज़र आएगी, क्योंकि आपके जीवनसाथी ने आपके लिए कुछ ख़ास योजना बनाई है. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है. बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.

 

(साभार- AstroSage.com)
First published: March 22, 2020, 6:23 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading