आज का राशिफल, 20 मार्च  (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा धन, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 20 मार्च  (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा धन, जानें भविष्य
मीन राशि

आज का राशिफल, २० मार्च २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 20 March 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 20 March 2020)


यात्रा के लिहाज़ से आप अभी कुछ कमज़ोर हैं, इसलिए लंबी यात्राओं से बचने की कोशिश कीजिए.जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे.बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है.आज आप जीवन में सच्चे प्रेम की कमी का अनुभव करेंगे. ज़्यादा चिंता न करें, हर चीज़ समय के साथ बदलती है और इसलिए आपकी रोमांटिक ज़िंदगी में भी बदलाव आएगा.कार्यालय में कोई आपको कुछ बढ़िया चीज़ या ख़बर दे सकता है.दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी.आप शादीशुदा ज़िन्दगी से जुड़े चुटकुले सोशल मीडिया पर पढ़कर खिलखिलाते हैं. लेकिन आज जब आपके वैवाहिक जीवन से जुड़ी कई प्यारी चीज़ें आपके सामने आएंगी, तो आप भावुक हुए बिना नहीं रह सकेंगे.टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ गप्पें मारना – इससे बेहतर और क्या हो सकता है? अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 20 March 2020)


इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें. ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा.आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं- लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं- या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं.पड़ोसियों से झगड़ा आपका मूड ख़राब कर सकता है. लेकिन अपना आपा न खोएँ, इससे सिर्फ़ आग और भड़केगी. अगर आप सहयोग न करें, तो कोई आपसे नहीं झगड़ सकता है. सबसे अच्छा रिश्ता बनाए रखने की कोशिश करें.आपके प्रिय की ख़राब तबियत के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ सकता है.अपना बायोडाटा भेजने या किसी इंटरव्यू में जाने के लिए अच्छा समय है.ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों.जीवनसाथी के साथ यह एक बढ़िया दिन गुज़रने वाला है.अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है. घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 20 March 2020)


बुज़ुर्गों को अपनी सेहत का ख़याल रखने की ख़ास ज़रूरत है.आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा.कुछ लोगों के लिए- परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा.अपने मनमौजी बर्ताव पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह आपकी दोस्ती को बर्बाद कर सकता है.कार्यक्षेत्र में आप ख़ुद को ख़ास महसूस करेंगे.यात्राओं से तुरंत लाभ तो नहीं होगा, लेकिन इसके चलते अच्छे भविष्य की नींव रखी जाएगी.कहते हैं कि स्त्रियाँ शुक्र और परुष मंगल ग्रह के रहने वाले हैं, लेकिन आज के दिन विवाहित शुक्र और मंगल एक-दूसरे में घुल जाएंगे.समय को व्यर्थ गँवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.



(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज