आज का राशिफल,1 जून (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रचनात्मक काम करें, जानें भविष्य

आज का राशिफल,1 जून (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रचनात्मक काम करें, जानें भविष्य
तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, १ जून २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 1 June 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 1 June 2020)


ख़ुद को किसी रचनात्मक काम में लगाएं. मानसिक शांति के लिए आपकी खाली बैठने की आदत ख़तरनाक साबित हो सकती है. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो आपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. परिवार के सदस्य कई चीज़ों की मांग कर सकते हैं. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपके प्रिय का फ़ोन आएगा. कार्यक्षेत्र की बात करें तो आपकी टीम का सबसे ज़्यादा खीझने वाला व्यक्ति काफ़ी समझदारी की बातें करता नज़र आ सकता है. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर में ही होगा. आप और आपका हमदम एक-दूसरे से आज एक-दूसरे की ख़ूबसूरत भावनाओं का इज़हार कर सकेंगे.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 1 June 2020)


झल्लाना और खीजना आपकी सेहत ख़राब कर सकता है. पुरानी बातों में न उलझें और जितना हो सके आराम करने की कोशिश करें. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. आप महसूस करेंगे कि दोस्त और रिश्तेदार आपकी ज़रूरतों को नहीं समझते हैं. लेकिन ज़रूरत दूसरों में बदलाव लाने की नहीं, बल्कि ख़ुद में बदलाव लाने के लिए ईमानदार कोशिश करने की है. आज आपको अपने प्रिय का एक अलग ही अन्दाज़ देखने को मिल सकता है. योग्य कर्मियों को पदोन्नति या आर्थिक मुनाफ़ा हो सकता है. जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिलकुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे. लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें.



धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 1 June 2020)


ख़ुद को किसी रचनात्मक काम में लगाएं. मानसिक शांति के लिए आपकी खाली बैठने की आदत ख़तरनाक साबित हो सकती है. लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें. कुछ घरेलू दिक़्क़तों का बुरा असर घर की शांति और परिवार की सेहत पर हो सकता है. ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें. आपका वर्चस्ववादी स्वभाव आलोचना की वजह बन सकता है. आपका खुशदिल अन्दाज़ आपकी सबसे बड़ी पूंजी साबित होगा. आपके जीवनसाथी की मांगें तनाव का कारण बन सकती हैं. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है.



(साभार- AstroSage.com)
First published: June 1, 2020, 5:45 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading