आज का राशिफल, 10 जून (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले गोपनीय बात साझा न करें, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 10 जून (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले गोपनीय बात साझा न करें, जानें भविष्य
राशिफल से जानें अपना भाग्य

आज का राशिफल, १० जून २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 10 June 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 10 June 2020)


नफ़रत को दूर करने के लिए संवेदना का स्वभाव अपनाएं, क्योंकि नफ़रत की आग बहुत ज़्यादा ताक़तवर है और मन के साथ शरीर पर भी बुरा असर डालती है. याद रखें कि बुराई अच्छाई से ज़्यादा आकर्षक ज़रूर दिखाई देती है, लेकिन उसका असर ख़राब ही होता है. आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. आज का दिन अपना हुक़्म चलाने का या ऐसा काम करने का नहीं है, जो परेशानियां खड़ी कर सकता है. एकतरफ़ा लगाव आपके लिए सिर्फ दिल तोड़ने का काम करेगा. आप जीतोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है. संभव है कि परिवार के साथ किसी नज़दीकी रिश्तेदार से मिलने जाना हो. इसके लिए दिन ठीक भी है. हालांकि किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal,10 June 2020)


भावनाओं का ज्वार तेज़ होगा. आपका व्यवहार आस-पास के लोगों को भ्रमित करेगा. अगर आप तुरंत परिणाम चाहेंगे तो निराशा आपको घेर सकती है. ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो. अपने बच्चों के साथ एक दोस्ताना रिश्ता विकसित करें. पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे आने वाले अच्छे वक़्त की ओर देखें. आपकी कोशिशें फलदायी रहेंगी. प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें. अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें. आपको बैठकर बातचीत के ज़रिए मामला सुलझाने की ज़रूरत है. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. आप जीवनसाथी के साथ झगड़े के चलते भावनात्मक तौर पर महसूस कर सकते हैं कि आपकी शादीशुदा ज़िंदगी में खटास आ गई है. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें और अपने दोस्तों के साथ थोड़ा समय व्यतीत करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 10 June 2020)


स्वास्थ्य का ध्यान रखें और चीज़ों को व्यवस्थित करें. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. कोशिश करें की कोई आपकी बातों या काम से आहत न हो और पारिवारिक ज़रूरतों को समझें. आज के इस ख़बसूरत दिन प्रेम-संबंध में आपकी सभी शिकायतें ग़ायब हो जाएंगी. यदि आप अपने फ़ोन को किनारे उठाकर नहीं रखेंगे, तो कोई बड़ी ग़लती हो सकती है. सुनी-सुनाई बातों पर आंख मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. किसी भारी नुक़सान के चलते वैवाहिक जीवन कुछ बाधित हो सकता है. समय मुफ़्त ज़रूर है पर बेशक़ीमती भी है, इसलिए अपने अधूरे कार्यों को निपटाकर आप आने वाले कल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं.
(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज