Horoscope Today, 11 December 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले प्रेम की अहमियत को समझें

राशिफल

आज का राशिफल, ११ दिसंबर २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 11 december 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 11 December 2020)


    आज के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे. अपनी मांसपेशियों को आराम देने के लिए तैल से मालिश करें. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. अपने साथी को यूं ही हमेशा के लिए मिला न मानें. कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. अपने जीवनसाथी के स्नहे से भीगकर आप ख़ुद को राजसी महसूस कर सकते हैं. आज का दिन वाक़ई जी भरकर पार्टी करने के लिए बढ़िया है -- इसमें कोई शक़ नहीं है. लेकिन किसी भी चीज़ की अति से हमेशा बचना चाहिए, नहीं तो सेहत ख़राब होने के आसार हैं.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 11 December 2020)


    सेहत अच्छी रहेगी. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. विदेश में रह रहे किसी संबंधी से मिला उपहार आपको ख़ुशी दे सकता है. दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है. कामकाज के मोर्च पर चीज़ें काफ़ी कठिन नज़र आ रही हैं. दुश्मन षड्यंत्र करके आपको हानि पहुंचा सकते हैं. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आपका जीवनसाथी अन्य दिनों की अपेक्षा आपका ज़्यादा ख़्याल रखेगा. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें और अपने दोस्तों के साथ थोड़ा समय व्यतीत करें.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 11 December 2020)


    किसी दोस्त की ज्योतिषीय सलाह आपकी सेहत के लिए काफ़ी उपयोगी रहेगी. आर्थिक तौर पर सुधार के चलते आप आसानी से काफ़ी वक़्त से लंबित बिल और उधार चुका सकेंगे. घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे. आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. अप्रत्याशित रोमांस आपको अचानक मिल सकता है, अगर आप दोस्तों के साथ शाम को बाहर घूमने जाते हैं तो. नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी आज आपके ऊपर ख़ास ध्यान देंगे. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें.  (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.