Horoscope Today, 11 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले ऊर्जा से भरे रहेंगे

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ११ जून, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 11 june 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 11 June 2021)


आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. आपको अपने अटके कामों को पूरा करने में इसका इस्तेमाल करना चाहिए. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. गृह-प्रवेश के लिए शुभ दिन है. अपने संबंधों में यथार्थवादी बनने की कोशिश करें. आपके काम की गुणवत्ता देखकर आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे. वक़ील से फोन पर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत नज़र आएगी, क्योंकि आपके जीवनसाथी ने आपके लिए कुछ ख़ास योजना बनाई है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 11 June 2021)


उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. विवाद और मतभेद के चलते घर पर कुछ तनाव के पल झेलने पड़ सकते हैं. मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है. साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियां देंगी. कोई आपका बेजा फ़ायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप ख़ुद से ही नाराज़ हो सकते हैं. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. लोगों की दख़लअन्दाज़ी वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है – कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 11 June 2021)


मुश्किल परिस्थितियों का सामना करते वक़्त आपको हिम्मत और मज़बूती दिखाने की ज़रूरत है. सकारात्मक रवैये के माध्यम से आप आसानी से इन बाधाओं को पार कर सकते हैं. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा. आज आप कोई दिल टूटने से बचा सकते हैं. जो नए संपर्क आप आज बनाएंगे, वे आपके करिअर को एक नई तेज़ी देंगे. आज के दिन अधिकांश समय ख़रीदारी और दूसरी गतिविधियों में जाएगा. आप और आपका हमदम एक-दूसरे से आज एक-दूसरे की ख़ूबसूरत भावनाओं का इज़हार कर सकेंगे. जब आपके परिजन सप्ताहांत में आपको कुछ-न-कुछ करने के लिए मजबूर करते रहें, तो ग़ुस्सा आना स्वाभाविक है. लेकिन शान्त रहना आपके फ़ायदे में साबित होगा. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज