आज का राशिफल, 13 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले मुस्कान से हर गम को हरा देंगे

राशिफल

आज का राशिफल, १३ अगस्त २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 13 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 13 August 2020)


    गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, ख़ास तौर पर मोड़ पर. नहीं तो किसी और की ग़लती का ख़ामियाज़ा आपको भुगतना पड़ सकता है. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. दूसरों की कमियां ढूंढने का ग़ैर-ज़रूरी काम रिश्तेदारों की आलोचना का रुख़ आपकी ओर मोड़ सकता है. आपको समझना चाहिए कि यह केवल समय की बर्बादी है और इससे कुछ हासिल नहीं होता है. बेहतर रहेगा कि आप अपनी यह आदत बदल दें. काफ़ी वक़्त फ़ोन न करके आप अपने प्रिय को तंग करेंगे. अगर आप दफ़्तर में सोशल मीडिया का ज़्यादा उपयोग करेंगे, तो आज पकड़े भी जा सकते हैं. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. वैवाहिक जीवन के लिहाज़़ से यह बढ़िया दिन है. साथ में एक अच्छी शाम गुज़ारने की योजना बनाएं.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal,13 August 2020)


    जिस तरह मिर्च खाने को लज़ीज़ बनाती है, उसी तरह थोड़ा-सा दुःख भी जीवन में ज़रूरी है और तभी सुख की असली क़ीमत पता लगती है. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. कोई ऐसा रिश्तेदार जो बहुत दूर रहता है, आज आपसे संपर्क कर सकता है. झूठ बोलने से बचें, क्योंकि यह आपके प्रेम-संबंध को बिगाड़ सकता है. आपके वरिष्ठ और सहकर्मी आपको कितना भी क्यों न उकसाएं, योगियों की तरह शान्त-चित्त बनाए रखें. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. आपका अपने जीवनसाथी के साथ तनावपूर्ण संबंध रह सकता है. जहां तक सम्भव हो बात को बढ़ने न दें. अकर्मण्यता पतन की जड़ है; ध्यान व योगाभ्यास करके आप इस जड़ता को दूर भगा सकते हैं.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 13 August 2020)


    अपनी भावनाओं पर, ख़ास तौर पर ग़ुस्से पर, क़ाबू रखें. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. आपके बच्चे के पुरुस्कार वितरण समारोह का बुलावा आपके लिए ख़ुशनुमा एहसास रहेगा. वह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और आप उसके ज़रिए अपने सपने साकार होते हुए देखेंगे. आप अपने प्रिय की बांहों में आराम महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में आपके सामने नई चुनौतियां आएंगी- ख़ास तौर पर अगर आप कूटनीतिक तरीक़े से चीज़ों को नहीं इस्तेमाल करेंगे तो. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. आपका जीवनसाथी अपने दोस्तों में कुछ ज़्यादा व्यस्त हो सकता है, जिसके चलते आपके उदास होने की संभावना है. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.