आज का राशिफल, 13 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १३ जुलाई २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 13 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 13 July 2020)


ज़्यादा शराब पीने और तेज़ गाड़ी चलाने से बचें. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. घर में कुछ बदलाव आपको काफ़ी भावुक बना सकते हैं, लेकिन आप अपनी भावनाएं उनके सामने ज़ाहिर करने में क़ामयाब रहेंगे जो आपके लिए ख़ास हैं. मुहब्बत के मोर्चे पर आज आपकी तूती बोलेगी, क्योंकि आपका महबूब आपकी रसिक कल्पनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए तैयार है. संयम और साहस का दामन थामे रखें. ख़ास तौर पर तब जब दूसरे आपका विरोध करें, जिसकी कामकाज के दौरान संभावना है. अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है. आपका जीवनसाथी आज काफ़ी रोमानी मिज़ाज में है. संगीत तनाव दूर करने की रामबाण दवा है. आज के दिन अच्छा संगीत सुनना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 13 July 2020)


आउटडोर गतिविधियां काफ़ी थकावटी और तनाव देने वाली साबित होंगी. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा. क्या आपने कभी गुलाब और केवड़े की महक को एक साथ महसूस किया है? आज आपकी ज़िंदगी प्यार-मुहब्बत के नज़रिये से ऐसे ही महकने को है. अगर आप अपने काम पर ध्यान दें तो क़ामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी. आप और आपका जीवनसाथी मिलकर वैवाहिक जीवन की बेहतरीन यादें रचेंगे. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 13 July 2020)


लंबी यात्रा के लिहाज़ से आपने सेहत और ऊर्जा-स्तर में जो सुधार किए हैं, वे काफ़ी फ़ायदेमंद रहेंगे. व्यस्त दिनचर्या के बावजूद आप थकान के चंगुल में फंसने से बचे रहेंगे. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे. आज आपको अपने प्रिय की याद सताएगी. अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं. कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. हो सकता है अपने जीवनसाथी से गर्मागरम बहस के बाद आपका मन करे कि आप अपना सर फ़ोड़ लें. बेहतर रहेगा कि आप थोड़ा योगाभ्यास करें. अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिलकुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे, लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज