Horoscope Today, 14 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का दिन बीतेगा खुशहाल

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, 14 अप्रैल, 2021 Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 14 april 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 5:51 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 14 April 2021)



घरेलू परेशानियां आपको तनाव दे सकती हैं. आपको कमीशन, लाभांश या रोयल्टी के ज़रिए फ़ायदा होगा. बच्चों के साथ विवाद मानसिक दबाव का कारण बन सकता है. ख़ुद को एक बिन्दु से ज़्यादा तनाव में न डालें, क्योंकि कुछ मसले तभी सही रहते हैं जब उनमें दख़ल न दिया जाए. आपके प्यार के रिश्ते में एक जादूई एहसास छा रहा है, इसकी ख़ूबसूरती महसूस करें. आज का दिन थोड़ी दिक़्क़त ला सकता है लेकिन आप धीरज और शान्त मन से हर मुश्किल पर जीत हासिल कर सकते हैं. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गई यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. रोमानी नज़रिए से वैवाहिक जीवन के लिए अच्छा दिन है. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं, योग व ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 14 April 2021)



आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. जल्दबाज़ी में निवेश न करें, अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. कुछ घरेलू दिक़्क़तों का बुरा असर घर की शांति और परिवार की सेहत पर हो सकता है. रोमांटिक मुलाक़ात आपकी ख़ुशी में तड़के का काम करेगी. दफ़्तर में आपको कुछ ऐसा काम मिल सकता है, जिसे आप हमेशा से करना चाहते थे. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. बढ़िया खाना, रोमानी पल और जीवनसाथी का साथ, यही ख़ास है आज. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 14 April 2021)



कॉफ़ी पीना छोड़ दें, ख़ास तौर पर दिल के मरीज़. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा. झूठ बोलने से बचें, क्योंकि यह आपके प्रेम-संबंध को बिगाड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आप ख़ुद को ख़ास महसूस करेंगे. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. वैवाहिक जीवन में गर्मजोशी और गर्म खाने की बहुत एहमियत है, आप आज दोनों का ही लुत्फ़ उठा सकते हैं. अकर्मण्यता पतन की जड़ है, ध्यान व योगाभ्यास करके आप इस जड़ता को दूर भगा सकते हैं.(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज