आज का राशिफल, 14 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रखें ख़र्चों पर क़ाबू

आज का राशिफल, 14 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रखें ख़र्चों पर क़ाबू
राशिफल

आज का राशिफल, १४ जुलाई २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 14 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 14 July 2020)


व्यस्त दिनचर्या के बावजूद सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन इसे हमेशा के लिए सच मानने की ग़लती न करें. अपनी ज़िंदगी और सेहत का सम्मान करें. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. मुमकिन है कि आज आप ख़रीदारी करने बाहर जाएं, लेकिन आप ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर ज़्यादा ख़र्च करके अपने साथी को दुःखी कर सकते हैं. आज आप जीवन में सच्चे प्रेम की कमी का अनुभव करेंगे. ज़्यादा चिंता न करें, हर चीज़ समय के साथ बदलती है और इसलिए आपकी रोमांटिक ज़िंदगी में भी बदलाव आएगा. साझेदारी में किए गए काम आख़िरकार फ़ायदेमंद साबित होंगे, लेकिन आपको अपने भागीदारों से काफ़ी विरोध का सामना करना पड़ सकता है. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं,
लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 14 July 2020)


धैर्य बनाए रखें, क्योंकि आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता ज़रूर दिलाएंगे. आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएं, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों. जिन लोगों के साथ आप रहते हैं वे आपसे बहुत ख़ुश नहीं होंगे, चाहे आपने इसके लिए कुछ भी क्यों न किया हो. रोमांस के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन नहीं है, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढ़ने में विफल हो सकते हैं. यह दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है. कार्यक्षेत्र में हिम्मत न हारें. आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है. अगर आपके जीवनसाथी की सेहत कर चलते किसी से मिलने की योजना रद्द हो जाए तो चिंता न करें. आप साथ में अधिक समय व्यतीत कर सकेंगे. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले. लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 14 July 2020)


सिर्फ़ आप जानते हैं कि आपके लिए क्या बेहतर है, इसलिए मज़बूत और स्पष्टवादी बनें. फ़ैसले तुरन्त लें और उनके परिणामों का सामना करने के लिए तैयार रहें. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा. आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें. ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें. आप क़ामयाबी ज़रूर हासिल करेंगे, बस एक-एक करके महत्वपूर्ण क़दम उठाने की ज़रूरत है. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े. विवादों की एक लंबी कड़ी आपके रिश्तों को कमजोर कर सकती है. अत: इसे हल्के में लेना ठीक नहीं होगा. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है. कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading