Horoscope Today, 14 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले स्वास्थ्य का रखें ख़ास ख्याल

राशिफल

आज का राशिफल, १४ जून, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 14 june 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 14 June 2021)


    खुला हुआ सामान न खाएं, नहीं तो सेहत डांवाडोल हो सकती है. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियां सभी को ख़ुश रखेंगी. अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफ़ी परेशानी खड़ी हो सकती है. दफ़्तर में स्नेह का माहौल बना रहेगा. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. अगर आप अपने जीवनसाथी पर क्रोध ज़ाहिर करेंगे, तो आपको तुरन्त प्रतिक्रिया मिल सकती है. इसलिए ख़ुद पर क़ाबू रखेंगे. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं – अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 14 June 2021)


    शारीरिक बीमारी के सही होनी की काफ़ी संभावनाएं हैं और इसके चलते आप शीघ्र ही खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे. आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा. नई परियोजनाओं और कामों को अमली जामा पहनाने के लिए बेहतरीन दिन है. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ. आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइज़ मिल सकता है.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 14 June 2021)


    अवसाद या तनाव मन की शान्ति को नष्ट कर सकता है. दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाई हल हो जाएगी. कोई पुराना परिचित आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. प्रेम का आह्लाद महसूस करने के लिए आप किसी नए व्यक्ति से मिल सकते हैं. किसी के साथ नयी परियोजना या भागीदारी वाले व्यवसाय को शुरू करने से बचें. जीवनसाथी यह जता सकता है कि आपके साथ रहने का क्या-क्या ख़ामियाज़ा उसे भुगतना पड़ रहा है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.