आज का राशिफल, 15 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा मेहनत का मीठा फल

आज का राशिफल, 15 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा मेहनत का मीठा फल
राशिफल

आज का राशिफल, 7 जुलाई २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 15 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 15 July 2020)


मज़बूती और निडरता का गुण आपकी मानसिक क्षमताओं में इज़ाफ़ा करेगा. किसी भी तरह के हालात को क़ाबू में रखने के लिए इस रफ़्तार को बरक़रार रखिए. अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. आपकी उपलब्धि परिवार के सदस्यों को उत्साह से भर देगी और आप अपनी क़ामयाबी की फ़ेहरिस्त में एक नया मोती जड़ेंगे. दूसरों के सामने आदर्श स्थापित करने के लिए ख़ुद को बेहतर बनाने की कोशिश जारी रखें. आपका महबूब आज आपको बड़ी ख़ूबसूरती से कुछ ख़ास करके चौंका सकता है. आप अपने मातहतों से नाख़ुश हो सकते हैं, क्योंकि वे उम्मीद के मुताबिक़ काम नहीं कर रहे हैं.अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं, लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 15 July 2020)


सेहत बढ़िया रहेगी. कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं. आज आपको दूसरों की ज़रूरतों पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए. हालांकि, बच्चों को ज़्यादा छूट देना आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है. एकतरफ़ा लगाव आपकी ख़ुशियों को उजाड़ सकता है. आज आपकी कड़ी मेहनत कार्यक्षेत्र में ज़रूर रंग दिखाएगी. वैवाहिक जीवन कभी-कभी बहुत कठिन लगता है और आज का दिन कुछ-कुछ ऐसा ही लग सकता है. परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 15 July 2020)


रुपये-पैसे के हालात और उससे जुड़ी समस्याएं तनाव का कारण साबित हो सकती हैं. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर रुपये ख़र्च कर आप अपने जीवन-साथी को नाराज़ कर सकते हैं. आपकी आंखें इतनी चमकीली हैं कि वे आपके प्रिय की अंधेरी रात को भी रोशन कर सकती हैं. आज का दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों. अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है. आस-पड़ोस की किसी सुनी-सुनाई बात को लेकर आपका जीवनसाथी तिल-का-ताड़ बना सकता है. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.  (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading