Horoscope Today, 15 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु वालों का स्वास्थ्य बेहतर रहेगा

राशिफल

आज का राशिफल, १५ जून, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 15 june 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 15 June 2021)


    स्वास्थ्य के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन है. आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. आपके जीवनसाथी की सेहत आपको चिंता में डाल सकती है. जो भी बोलें, सोच-समझकर बोलें. क्योंकि कड़वे शब्द शांति को नष्ट करके आपके और आपके प्रिय के बीच दरार पैदा कर सकते हैं. सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. आपका जीवनसाथी आपको प्यार का एहसास देना चाहता है, उसकी मदद करें.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 15 June 2021)


    सकारात्मक विचारों को ही दिमाग़ में आने दें. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. घर में कुछ बदलाव के चलते आत्मीय जनों के साथ अनबन हो सकती है. काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएं. आज के दिन आपको अपने जीवनसाथी की ओर से ख़ास तोहफ़ा मिल सकता है. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 15 June 2021)


    माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें- कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. एकतरफ़ा लगाव आपकी ख़ुशियों को उजाड़ सकता है. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. आप शादीशुदा ज़िन्दगी से जुड़े चुटकुले सोशल मीडिया पर पढ़कर खिलखिलाते हैं. लेकिन आज जब आपके वैवाहिक जीवन से जुड़ी कई प्यारी चीज़ें आपके सामने आएंगी, तो आप भावुक हुए बिना नहीं रह सकेंगे. अपने जीवनसाथी के साथ घर पर ही एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है.(साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.