Horoscope Today, 15 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले परिवार के साथ बिताएंगे ख़ुशी के पल

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १५ मई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 15 may 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 15 May 2021)


लंबे समय से चली आ रही अपनी बीमारी का इलाज अपनी मुस्कान से करें, क्योंकि यह सभी परेशानियों की सबसे कारगर दवा है. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा. आप के दिल की धड़कनें आपके प्रिय के साथ कुछ ऐसे चलेंगी कि आज जीवन में प्यार का संगीत बज उठेगा. आपकी अतिरिक्त काम करने की क्षमता उन लोगों को चौंका देगी, जिनका प्रदर्शन आपसे कमतर है. बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपका वैवाहिक संबंध कच्चा है. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है – कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या घर पर ही फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 15 May 2021)


क़ानूनी मामलों की वजह से तनाव मुमकिन है. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. ऐसे लोगों को संभालने में काफ़ी दिक़्क़त होगी, जो आपको नीचे खींचने की कोशिश करते हैं. आपकी आंखें इतनी चमकीली हैं कि वे आपके प्रिय की अंधेरी रात को भी रोशन कर सकती हैं. नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें. आज के दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए गहरी आत्मीयतापूर्ण बातें करने का सही समय है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 15 May 2021)


अपने परिवार की भावनाओं को समझकर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. आपको बच्चों के साथ कुछ समय बिताने, उन्हें अच्छे संस्कार देने और उनकी ज़िम्मेदारी समझाने की ज़रूरत है. अपने प्रिय को आज निराश न करें- क्योंकि ऐसा करने की वजह से बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. आपकी लगन और आत्मविश्वास का स्तर ऊंचा होगा और आप उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेंगे. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रुमानियत को महसूस कर सकते हैं. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज