Horoscope Today, 16 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रहें सावधान, नकारात्मकता से रहें दूर

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १६ मई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 16 may 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 16 May 2021)


आज के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे. अपनी मांसपेशियों को आराम देने के लिए तैल से मालिश करें. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. आपके फ़ैसले में माता-पिता की मदद अहम साबित होगी. आपके प्रिय के कड़वे शब्दों के कारण आपका मूड ख़राब हो सकता है. कामकाज को लेकर दुखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. हालांकि कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं – योग व ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 16 May 2021)


इस वक़्त यह समझना बहुत ज़रूरी है कि मानसिक दुश्मन आपके शरीर की बीमारी से लड़ने की क्षमता को बहुत कम कर देते हैं. इसलिए नकारात्मक विचारों को अपने दिमाग़ में जगह न बनाने दें. नए क़रार फ़ायदेमंद दिख सकते हैं, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक़ लाभ नहीं देंगे. निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें. बच्चों से असहमति के चलते वाद-विवाद हो सकता है और यह झुंझलाहट भरा साबित होगा. प्यार के मामले में आज आप ग़लत समझे जा सकते हैं. पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा. इसका भरपूर उपयोग करें. जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है; लेकिन धैर्य बनाए रखें. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, घर पर ही कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 16 May 2021)


आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक नहीं होगा. चिकित्सक की सलाह या दवाई लेने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. पर्याप्त आराम करें. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. आपका ज़्यादातर समय परिवार के साथ बीतेगा. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. कामकाज को लेकर दुखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. हालांकि कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. ग़लतफ़हमी के लम्बे दौर के बाद इस शाम आपको जीवनसाथी के प्यार का तोहफ़ा नसीब होगा. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं – योग व ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज