आज का राशिफल, 17 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का परिवार के साथ गुजरेगा अच्‍छा दिन

आज का राशिफल, 17 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का परिवार के साथ गुजरेगा अच्‍छा दिन
राशिफल

आज का राशिफल, १७ अगस्‍त २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 17 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 5:39 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 17 August 2020)


आज के रोज़ जो भावुक मिज़ाज आप पर छाया हुआ है, उससे निकलने के लिए बीती बातों को दिल से निकाल दीजिए. कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं. बच्चों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए थोड़ा समय अलग से निकालें. रोमांस के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन नहीं है, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढ़ने में विफल हो सकते हैं. आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा. आज का दिन फ़ायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता
है कि चीज़ें आपके पक्ष में जाएंगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे. आप महसूस करेंगे कि आपके जीवनसाथी में शहद से भी ज़्यादा मिठास है. दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal,17 August 2020)


ज़िंदगी की बेहतरीन चीज़ों को शिद्दत से महसूस करने के लिए अपने दिल-दिमाग़ के दरवाज़े खोलें. चिंता को छोड़ना इसकी ओर पहला क़दम है. निवेश से जुड़े अहम फ़ैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. शाम का वक़्त दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए अच्छा है, साथ ही छुट्टियों के लिए योजना भी बन सकती है. आज हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले. अगर आप अपनी योजनाओं को सबके सामने खोलने में बिल्कुल नहीं हिचकते, तो आप अपनी परियोजना को ख़राब कर सकते हैं. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. काफ़ी वक़्त बाद आप और आपका जीवनसाथी एक शांत दिन साथ बिता सकते हैं, जब कोई लड़ाई-झगड़ा न हो सिर्फ़ प्यार हो. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 17 August 2020)


सेहत अच्छी रहेगी. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. अपना नज़रिया दोस्तों और रिश्तेदारों पर थोपने की कोशिश न करें. क्योंकि न सिर्फ़ यह आपके लिए कुछ ख़ास फ़ायदेमंद साबित नहीं होगा, बल्कि ऐसा करना उन्हें नाराज़ भी कर सकता है. आज प्यार के नज़रिए से दिन काफ़ी विवादास्पद रहेगा. लंबित परियोजनाएं पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी. प्यार, नज़दीकी, मस्ती-मज़ा जीवनसाथी के साथ यह एक रोमानी दिन रहेगा. हां, ख़र्चा थोड़ा ज़्यादा हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज