आज का राशिफल, 17 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलने वाली है ख़ुशी 

आज का राशिफल, 17 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलने वाली है ख़ुशी 
राशिफल

आज का राशिफल, १७ जुलाई २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 17 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 17 July 2020)


कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. हिम्मत न हारें और इच्छित फल पाने के लिए कड़ी मेहनत करें. इन नाकामियों को तरक़्क़ी का आधार बनाएं. मुश्किल घड़ी में रिश्तेदार भी काम आएंगे. अगर आप लंबे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. पारिवारिक सदस्यों के साथ सुकून भरे और शांत दिन का लुत्फ़ लें. अगर लोग परेशानियों के साथ आपके पास आएं तो उन्हें नज़रअंदाज़ करें और उन्हें अपनी मानसिक शांति भंग न करने दें. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. अगर आपको एक दिन की छुट्टी पर जाना है तो चिंता न करें, आपकी ग़ैरहाज़िरी में सभी काम ठीक से चलते रहेंगे और अगर किसी ख़ास वजह से कोई परेशानी खड़ी भी हो जाए, तो आप लौटने पर उसे आसानी से हल कर लेंगे. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. शादी सिर्फ़ एक छत के नीचे रहने का नाम नहीं है; एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताना भी ज़रूरी है. ग़ज़ब का दिन है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 17 July 2020)


अपने मनमौजी और ज़िद्दी स्वभाव को क़ाबू में रखें, क्योंकि ऐसा न करने पर माहौल तनावग्रस्त हो सकता है. अचानक आए अप्रत्याशित ख़र्चे आपके ऊपर आर्थिक तौर पर बोझ डाल सकते हैं. पढ़ाई-लिखाई में कम रुचि के चलते बच्चे आपको थोड़ा निराश कर सकते हैं. आपको अपनी हार से कुछ सबक़ सीखने की ज़रूरत है, क्योंकि आज अपने दिल की बात ज़ाहिर करने से नुक़सान भी हो सकता है. साझीदार से संवाद क़ायम करना बहुत कठिन सिद्ध होगा. आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहां से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो. रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बात आप बहुत शांत और तरोताज़ा महसूस करेंगे.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 17 July 2020)


आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. बच्चों का स्कूल से जुड़ा काम पूरा करने के लिए मदद देने का वक़्त है. आज आप आनंद का अनुभव करेंगे. कामकाज के मोर्चे पर आज का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है. हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे. यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ ख़ास देखने को मिल सकता है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज