Horoscope Today, 17 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को होगा लाभ

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १७ मई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 17 may 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 17 May 2021)


काम का दबाव बढ़ने के साथ ही आप मानसिक उथल-पुथल और दिक़्क़त महसूस करेंगे. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं- लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं- या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. अगर आप काम में अतिरिक्त समय लगाएंगे, तो आपकी घरेलू ज़िंदगी पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है. आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौक़े होंगे. वक़ील से क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से आज आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 17 May 2021)


आप ख़ुद को बीमार महसूस कर सकते हैं – मालूम होता है कि पिछले कुछ दिनों के बोझिल कामकाज ने आपको थका दिया है. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आज जीवन से रोमांटिक पहलू ओझल-सा रहेगा. आज आपकी कड़ी मेहनत कार्यक्षेत्र में ज़रूर रंग दिखाएगी. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से आज आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है. काम टालने से कभी किसी का भला नहीं होता. पूरे हफ़्ते बहुत-सा काम इकट्ठा हो गया है, इसलिए अब बिना देरी शुरू हो जाएं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 17 May 2021)


आपकी ऊंची बौद्धिक क्षमताएं आपको कमियों से लड़ने में सहायता करेंगी. सिर्फ़ सकारात्मक विचारों के ज़रिए इन समस्याओं से निजात पायी जा सकती है. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. घर और काम पर दबाव आपको ग़ुस्सैल और बेचैन बना सकता है. आपके महसूस करेंगे कि फ़िज़ाओं में प्यार घुला हुआ है. नज़रें उठाकर तो देखिए, आपको सब-कुछ प्रेम के रंग में रंगा दिखाई देगा. आज कार्य से जुड़ा कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ एक आरामदायक दिन बीतेगा. बस इतना याद रखें कि कोई भी चीज़ ज़रूरत से ज़्यादा हो तो अच्छी नहीं होती है. साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज