अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 18 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १८ जनवरी २०२१ .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 18 january 2021 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:47 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 18 January 2021)


आज आप थकावट महसूस करेंगे और छोटी-छोटी बातों पर नाराज़ भी हो सकते हैं. वे आर्थिक लाभ- जो आज मिलने वाला था- टल सकता है. बच्चे कोई दिल ख़ुश करने वाली ख़बर ला सकते हैं. काम के दबाव के चलते मानसिक उथल-पुथल और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दिन के उत्तरार्ध में ज़्यादा तनाव न लें और आराम करें. महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे करते समय दूसरों के दबाव में न आएं. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. ऐसा लगता है कि आपका जीवनसाथी आपसे निराश है और आपको यह बात मालूम होने वाली है. सोच और कपड़ों से मनुष्य का व्यक्तित्व झलकता है – अपने लिए कुछ अच्छे कपड़ों की ख़रीदारी से बेहतर आज और क्या हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 18 January 2021)


आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा- लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. ऐसे दोस्तों के साथ बाहर जाएं जो आपके हालात और ज़रूरतों को समझते हैं. आप इस दिन को अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप प्यार में डूबने के मौक़े को आज यूं ही न गंवाएं तो. अपनी कोशिशों को सही दिशा दें और आपको असाधारण क़ामयाबी से नवाज़ा जाएगा. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. जब आपका जीवनसाथी जब सारे मनमुटाव भुलाकर प्यार के साथ आपके पास फिर आएगा, तो जीवन और भी सुन्दर लगेगा. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 18 January 2021)


आज यात्रा करने से बचें- क्योंकि इसके चलते आप थकान और तनाव महसूस करेंगे. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे- लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. बच्चों के साथ समय बिताना ख़ास होगा. एक बार आप अपने हमक़दम को हासिल कर लें, तो ज़िन्दगी में किसी और की ज़रूरत नहीं होती. इस बात को आज आप गहराई से महसूस करेंगे. कामकाज को लेकर दुःखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. हालांकि, कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. अपने जीवनसाथी को सरप्राइज़ देते रहें, नहीं तो वह ख़ुद को आपके जीवन में महत्वहीन समझ सकता है. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है – बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज