Horoscope Today, 18 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा सुख और यश

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १८ मई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 18 may 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 18 May 2021)


अपने आहार पर नियंत्रण रखें और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. आपके आकर्षण और व्यक्तित्व के ज़रिए आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे. प्यार के नज़रिए से देखें तो आज आप जीवन के रस का भरपूर आनन्द लेने में सफल रहेंगे. दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. यह दिन आपके जीवन में वसंत-काल की तरह है - रोमानी व प्यार से भरा; जहां सिर्फ़ आप और आपका जीवनसाथी साथ हों. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 18 May 2021)


परिवार के सदस्यों को आपकी ज़िन्दगी भले ही बेहतरीन नज़र आए- लेकिन हाल में हुई किसी घटना के चलते आप अन्दर-ही-अन्दर खिन्न और उदास होंगे. अपने स्वभाव को अस्थिर न होने दें- ख़ासतौर पर अपनी पत्नी/पति के साथ- नहीं तो यह घर की शांति पर असर डाल सकता है. किसी से आंखें चार होने की काफ़ी संभावना है. आज आप नए प्रोजेक्ट को शुरू करेंगे जो पूरे परिवार के लिए समृद्धि लेकर आएगा. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्तों की तरह है और आपको आज यह एहसास होगा. समय मुफ़्त ज़रूर है पर बेशक़ीमती भी है, इसलिए अपने अधूरे कार्यों को निपटाकर आप आने वाले कल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 18 May 2021)


घर और दफ़्तर में कुछ दबाव आपको ग़ुस्सैल बना सकता है. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. यह अच्छा वक़्त है जो आपके लिए क़ामयाबी और ख़ुशहाली लाएगा. इसके लिए आपको अपनी कोशिशों और अपने परिवार से मिलने वाले सहयोग का शुक्रगुज़ार होना चाहिए. ताज़ा फूल की तरह अपने प्यार में भी ताज़गी बनाए रखें. व्यावसायिक ऑनलाइन मीटिंग के दौरान भावुक और बड़बोले न हों- अगर आप अपनी जुबान पर क़ाबू नहीं रखेंगे तो आप आसानी से अपनी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ यह एक बढ़िया दिन गुज़रने वाला है. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज