आज का राशिफल, 2 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले वाहन चलाने समय बरतें सावधानी 

आज का राशिफल

आज का राशिफल, २ अगस्‍त २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 2 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 2 August 2020)


    स्वयं को शांत बनाए रखें क्योंकि आज आपको ऐसी कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है, जिनके चलते आप काफ़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं. ख़ास तौर पर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह और कुछ नहीं बल्कि थोड़ी देर पागलपन है. चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें. निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें. ऐसे काम करें जिनसे आपको ख़ुशी मिले, लेकिन दूसरों के मामलों में दख़लअंदाज़ी से बचें. भावनात्मक उथल-पुथल आपको परेशान कर सकती है. हालांकि वरिष्ठों से कुछ विरोध के स्वर सुनाई देंगे, लेकिन फिर भी आपको दिमाग़ ठंडा रखने की ज़रूरत है. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आप और आपका हमदम एक-दूसरे से आज एक-दूसरे की ख़ूबसूरत भावनाओं का इज़हार कर सकेंगे. छुट्टी के दिन भी दफ़्तर का काम करने से बुरा और क्या हो सकता है. मगर परेशान न हों, क्योंकि काम करके आप अपने अनुभव को और बढ़ा सकते हैं.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal,2 August 2020)


    सुकून हासिल करने लिए कुछ पल क़रीबी दोस्तों के साथ बिताएं. हंसी-मज़ाक में कही गई बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. पारंपरिक रस्में या कोई पावन आयोजन घर पर किया जाना चाहिए. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपका प्रिय आपको तोहफ़े/उपहार दे सकता है. आपकी लगन और आत्मविश्वास का स्तर ऊंचा होगा और आप उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेंगे. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. जीवनसाथी के साथ आज की शाम वाक़ई कुछ ख़ास होने वाली है. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 2 August 2020)


    कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. हिम्मत न हारें और इच्छित फल पाने के लिए कड़ी मेहनत करें. इन नाकामियों को तरक़्क़ी का आधार बनाएं. मुश्किल घड़ी में रिश्तेदार भी काम आएंगे. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. कुछ लोगों के लिए परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा. जो भी बोलें, सोच-समझकर बोलें. क्योंकि कड़वे शब्द शांति को नष्ट करके आपके और आपके प्रिय के बीच दरार पैदा कर सकते हैं. किसी ऐसे नए उद्योग से जुड़ने से बचें जिसमें कई भगीदार हों और अगर ज़रूर पड़े तो उन लोगों की राय लेने से न कतराएं, जो आपके क़रीबी हैं. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. जीवन साथी की किसी बात को गंभीरता से न लेने की स्थिति में विवाद हो सकता है. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है. मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.