Horoscope Today, 2 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को अचानक मिलेगी ख़ुशी

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २ अक्टूबर २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 2 October 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 5:51 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 2 October 2020)


आज का दिन उन दिनों की तरह नहीं है जब आप भाग्यशाली साबित होते हैं, इसलिए आज जो कुछ बोलें ज़रा सोच-समझ कर बोलें- क्योंकि ज़रा-सी बातचीत दिनभर खिंचकर बड़े विवाद का रूप ले सकती है और आपको तनाव के पल भी दे सकती है. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. किसी धार्मिक स्थान पर जाएं या किसी संत से मिलें, इससे आपके मन को शांति और सुकून मिलेगा. आपके महंगे तोहफ़े भी आपके प्रिय के चेहरे पर मुस्कान लाने में नाकाम साबित होंगे, क्योंकि वह उनसे क़तई प्रभावित नहीं होगा/ होगी. यात्राओं से व्यावसायिक संबंधों में सुधार होगा. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. वैवाहिक जीवन के कई फ़ायदे भी होते हैं और आप उन्हें आज हासिल कर सकते हैं. आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 2 October 2020)


ख्याली पुलाव पकाने में वक़्त ज़ाया न करें. सार्थक कामों में लगाने के लिए अपनी ऊर्जा बचाकर रखें. माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा. आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी. रोमांस के लिए बढ़ाए गए क़दम असर नहीं दिखाएंगे. सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे बदलाव लाएं जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करे. किराने की ख़रीदारी को लेकर जीवनसाथी से तक़रार मुमकिन है. छुट्टी ज़ाया हो गयी – इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 2 October 2020)


ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें और सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उनपर विचार करें. लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें. आपके व्यक्तिगत जीवन में कुछ महत्वपूर्ण घटित होगा, जो आपके और आपके परिवार के लिए प्रसन्नता लेकर आएगा. एकतरफ़ा लगाव आपके लिए सिर्फ दिल तोड़ने का काम करेगा. किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. आपका वैवाहिक जीवन एक कभी न समाप्त होने वाले प्यार के सुनहरे पलों के साथ सुंदर बदलाव लेगा. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज