Horoscope Today, 20 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की जिंदगी रहेगी खूबसूरत

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २० अप्रैल, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 20 april 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 6:03 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 20 April 2021)



धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करने के लिए अच्छा दिन है.  धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. अपने नज़रिए को दूसरों पर न थोपें- विवाद से बचने के लिए दूसरों की बातें भी ग़ौर से सुनें. आज रोमांस आपके दिलो-दिमाग़ पर छाया रहेगा. आने वाले समय में दफ़्तर में आपका आज का काम कई तरीक़े से असर दिखाएगा. अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है. आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपके वैवाहिक जीवन का आधार मज़बूत नहीं है. टी. वी. देखना टाइम पास करने का एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है परन्तु लगातार देखने से आंखों में दर्द संभव है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 20 April 2021)



अपनी शारीरिक चुस्ती-फुर्ती को बनाए रखने के लिए आप आज का दिन खेलने में व्यतीत कर सकते हैं. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएं. आप महसूस करेंगे कि प्यार में बहुत गहराई है और आपका प्रिय आपको सदा बहुत प्यार करेगा. यदि आप अपने फ़ोन को किनारे उठाकर नहीं रखेंगे, तो कोई बड़ी ग़लती हो सकती है. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत नज़र आएगी, क्योंकि आपके जीवनसाथी ने आपके लिए कुछ ख़ास योजना बनाई है. आधुनिक दौर का मंत्र है – जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर एन्जॉय करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 20 April 2021)



ख़ुद को उत्साही बनाए रखने के लिए अपनी कल्पनाओं में कोई ख़ूबसूरत और शानदार तस्वीर बनाएं.  धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. विवाद, मतभेद और दूसरों की आपमें कमियां  निकालने की आदत को नज़रअन्दाज़ करें. आज आप इश्क़ की चाशनी ज़िन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे. तब तक कोई वादा न करें, जब तक आप ख़ुद यह न जानते हों कि आप उसे हर क़ीमत पर पूरा करेंगे. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. आपका जीवनसाथी बिना जाने कुछ ऐसा ख़ास काम कर सकता है, जिसे आप कभी भुला नहीं पाएंगे. इंटरनेट सर्फ़िंग करना आपकी अंगुलियों की अच्छी वर्जिश करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ा सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज