लाइव टीवी

आज का राशिफल, 20 मई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की दूर होगी पैसों की समस्या, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 6:38 AM IST
आज का राशिफल, 20 मई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की दूर होगी पैसों की समस्या, जानें भविष्य
राशिफल से जानें अपना भाग्य

आज का राशिफल, २० मई २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 20 May 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 20 May 2020)


मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी. किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी. हालांकि आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं. अपनी दीवानगी को क़ाबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकती है. कड़ी मेहनत और पर्याप्त कोशिश अच्छा फल देगी. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. अगर आप और आपका जीवनसाथी खाने-पीने पर ज़्यादा ध्यान देंगे, तो सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. शाम को परिवार के साथ बैठकर गपशप करें या फिर कोई अच्छी फिल्म देखें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 20 May 2020)


अच्छी सेहत के लिए घर में ही टहलते रहें. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैदा होगी. संभव है कि दोस्त ही आपको ग़लत रास्ता दिखाएं. ऑफिस के काम के लिए आपकी तारीफ होगी. हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे. आपका जीवन-साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है. लेकिन सब्र का बांध न टूटने दें. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.



धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 20 May 2020)


अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए व्यक्तिगत संबंधों का इस्तेमाल करना आपके जीवनसाथी को नाराज़ कर सकता है. रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. बच्चे आपके दिन को बहुत मुश्किल बना सकते हैं. प्यार-दुलार के हथियार का इस्तेमाल कर उन्हें समझाएं और अनचाहे तनाव से बचें. याद रखें कि प्यार ही प्यार को पैदा करता है. आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा. थोड़ा-सा मोलभाव और चतुरता काफ़ी फ़ायदा पहुंचा सकती है. आपको और आपके जीवनसाथी को कोई बहुत सुखद ख़बर सुनने को मिल सकती है. ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है. इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें.



(साभार- AstroSage.com) 
First published: May 20, 2020, 5:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading