Horoscope Today, 21 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सभी के आकर्षण का केंद्र रहेंगे

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २१ अप्रैल, २१२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 21 april 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 5:53 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 April 2021)



पीने की आदत को अलविदा कहने के लिए बहुत ही अच्छा दिन है. आपको समझना चाहिए कि शराब सेहत की सबसे बड़ी दुश्मन है और यह आपकी क्षमताओं पर भी कुठाराघात करती है. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे. कई लोगों के लिए आज की रोमांटिक शाम ख़ूबसूरत तोहफ़ों और फूलों से भरपूर रहेगी. आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है. लगता है कि आपका जीवनसाथी आज बहुत ख़ुश है. आपको सिर्फ़ वैवाहिक जीवन से जुड़ी उसकी योजनाओं में मदद करने की ज़रूरत है. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 April 2021)



आज का दिन मौज-मस्ती और आनन्द से भरा रहेगा- क्योंकि आप ज़िन्दगी को पूरी तरह जिएंगे. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. जब आप अकेलापन महसूस करें तो अपने परिवार की मदद लीजिए. यह आपको अवसाद से बचाएगा. साथ ही यह समझदारी भरा फ़ैसला लेने में आपकी मदद करेगा. अटके कामों के बावजूद रोमांस और बाहर घूमना-फिरना आपके दिलो-दिमाग़ पर छाया रहेगा. व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है.  टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. आपके वैवाहिक जीवन के लिए यह कठिन समय है. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 April 2021)



आलस्य और कम ऊर्जा-स्तर आपके शरीर के लिए ज़हर का काम करेंगे. किसी सृजनात्मक काम में ख़ुद को व्यस्त रखना बेहतर रहेगा. साथ ही बीमारी से जूझने के लिए ख़ुद को उत्साहित करते रहें. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी. आप आज रुहानी प्यार की मदहोशी महसूस कर सकेंगे. इसे महसूस करने के लिए कुछ वक़्त बचाकर रखें. आपकी सबको साथ लेकर चलने की क्षमता और भली-भांति विश्लेषण करने की ख़ासियत को लोग सराहेंगे. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है. अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आज की मुलाक़ात में कुछ अड़चनें आ सकती हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज