आज का राशिफल, 21 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिल सकता है तोहफा

आज का राशिफल, 21 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिल सकता है तोहफा
राशिफल

आज का राशिफल, २१ जुलाई २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 21 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 July 2020)


भरे-पूरे और संतुष्ट जीवन के लिए अपनी मानसिक दृढ़ता में वृद्धि कीजिए. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें. अपनी जीवन में एक संगीत पैदा करें, समर्पण का मूल्य समझें और हृदय में प्रेम व कृतज्ञता के फूल खिलने दें. आप अनुभव करेंगे कि आपका जीवन अधिक अर्थपूर्ण हो रहा है. अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें. संतोषजनक परिणाम पाने के लिए काम को योजनाबद्ध तरीक़े से करें, दफ़्तर की परेशानियों को हल करने में आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. वैवाहिक जीवन में कठिन दौर से गुज़रने के बाद आपको अब कुछ राहत का एहसास होगा. दोस्तों के साथ आप बेहद मज़ेदार समय गुज़ार सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 July 2020)


दोस्तों के साथ शाम सुखद रहेगी, लेकिन ज़्यादा खाने और मदिरापान से बचें. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. माता-पिता के साथ अपनी ख़ुशियां साझा करें. उन्हें महसूस करने दें कि आपके लिए उनकी कितनी अहमियत है, इससे उनका अकेलेपन का एहसास अपने आप ख़त्म हो जाएगा. हमारी ज़िंदगी का क्या फ़ायदा, अगर हम एक-दूसरे का जीवन आसान न बना सकें. आज के दिन रोमांस के नज़रिये से कोई ख़ास आशा नहीं की जा सकती है. प्रतिस्पर्धा के चलते काम-काज की अधिकता थकावट भरी हो सकती है. अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं. आपका प्यार, आपका जीवनसाथी आपको कोई ख़ूबसूरत तोहफ़ा दे सकता है. दिवा स्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है, बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 July 2020)


अपने दिन की शुरुआत कसरत से करें. यही वक़्त है जब आप अपने बारें में अच्छा महसूस करने की शुरुआत कर सकते हैं. इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करें और नियमित करने की कोशिश करें. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. रिश्तेदार आपके दुख में भागीदार बनेंगे. अपनी परेशानियां उनसे बांटने में हिचकिचाएं नहीं. निश्चित तौर पर आप उन्हें हल करने में सफल रहेंगे. इक तरफ़ा प्यार आपके लिए काफ़ी ख़तरनाक साबित होगा. नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आप महसूस कर सकते हैं कि जीवनसाथी का प्यार सारे दुख-दर्द भुला देता है. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है. इससे पर्यावरण को भी लाभ पहुंचेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज