आज का राशिफल, 21 जून (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले दिखावे के लिए धन खर्च न करें, जानें भविष्‍य

आज का राशिफल, 21 जून (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले दिखावे के लिए धन खर्च न करें, जानें भविष्‍य
तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २१ जून २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 21 June 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 June 2020)


शराब से दूर रहें क्योंकि यह आपकी नींद में बाधा डालकर आपको गहरे आराम से महरूम कर सकती है. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. आज आप अकेलापन महसूस करेंगे और यह अकेलापन आपको समझदारी भरे फ़ैसेले लेने से रोकेगा. प्यार के मामले में आज आप ग़लत समझे जा सकते हैं. आपको ऐसी परियोजनाओं पर काम करना चाहिए, जो आगे चलकर मुनाफ़ा दें. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. किसी ख़ूबसूरत याद के कारण आपके और आपके जीवनसाथी के बीच की अनबन रुक सकती है. इसलिए वाद-विवाद की हालत में पुराने दिनों की यादों को ताज़ा करना न भूलें. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है. ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 June 2020)


आपकी शाम कई जज़्बातों से घिरी रहेगी और इसलिए तनाव भी दे सकती है, लेकिन ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आपकी ख़ुशी आपकी निराशाओं के मुक़ाबले आपको ज़्यादा आनंद देगी. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. अपने मित्रों या संबंधियों को अपना आर्थिक काम-काज और रुपये-पैसे का प्रबंधन न करने दें, नहीं तो जल्दी ही आप आपने तयशुदा बजट से कहीं आगे निकल जाएंगे. आप किसी बड़े व्यावसायिक लेन-देन को अंजाम दे सकते हैं और मनोरंजन से जुड़ी किसी परियोजना में कई लोगों का संयोजन कर सकते हैं. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. वैवाहिक जीवन के लिए विशेष दिन है. अपने जीवनसाथी को बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की संभावना है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 June 2020)


आज आपको कई दिक़्क़तों और मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है, जिस वजह से आप झुंझलाहट और बेचैनी महसूस करेंगे. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअंदाज करें. अचानक आयी ज़िम्मेदारी आपकी दिन की योजनाओं में बाधा डाल सकती है. आप पाएंगे कि आप दूसरों के लिए ज़्यादा और ख़ुद के लिए कम कर पा रहें. रोमांस के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन नहीं है, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढने में विफल हो सकते हैं. जो आपकी सफलता के आड़े आ रहे थे, वे आपकी आंखों के सामने ही नीचे खिसकेंगे. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आज आपको और आपके जीवनसाथी को प्यार-मुहब्बत के लिए पर्याप्त समय मिल सकता है. आधुनिक दौर का मंत्र है जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें, लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.



(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज