लाइव टीवी

आज का राशिफल, 21 मई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगी सफलता, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 12:15 PM IST
आज का राशिफल, 21 मई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगी सफलता, जानें भविष्य
तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २१ मई २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 21 May 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 May 2020)


आपका बच्चों जैसा भोला स्वभाव फिर सतह पर आ जाएगा और आप शरारती मनोदशा में होंगे. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा- इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. बहन की शादी की ख़बर आपके लिए ख़ुशी का सबब लेकर आएगी. हालांकि उससे दूर होने का ख़याल आपको उदास भी कर सकता है. लेकिन आपको भविष्य के बारे में सोचना छोड़ वर्तमान का पूरा आनंद लेना चाहिए. आपके प्रेम की राह एक ख़ूबसूरत मोड़ ले सकती है. आज आपको पता चलेगा कि फ़िजा़ओं में जब प्यार घुलता है तो कैसा महसूस होता है. व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. आपके वैवाहिक जीवन के लिए यह कठिन समय है. आज आप फ़ोटोग्राफ़ी करके आने वाले कल के लिए कुछ बेहतरीन यादें संजो सकते हैं; अपने कैमरे का सदुपयोग करना बिलकुल न भूलें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 May 2020)


धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करने के लिए अच्छा दिन है. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. बच्चों के साथ बातचीत और कामकाज में आप कुछ परेशानी महसूस करेंगे. थोड़ी कोशिश और करें. आज भाग्य आपका साथ ज़रूर देगा, क्योंकि यह आपका दिन है. अगर आप अपने काम पर ध्यान दें तो क़ामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है.  ठीक कम्यूनिकेशन न होने के चलते परेशानी खड़ी हो सकती है, लेकिन मिल-बैठकर बात करने से चीज़ें सलझाई जा सकती हैं.



धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 May 2020)


प्यार, उम्मीद, सहानुभूति, आशावादिता और निष्ठा जैसी सकारात्मक भावनाओं को अपनाने के लिए ख़ुद को प्रोत्साहित करें. एक बार ये गुण आपके अंदर रच-बस जाएं तो हर हालात में वे ख़ुद ही सकारात्मक तरीक़े से उभर आएंगे. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. आज के दिन परिवार का कोई सदस्य अगर आपको कुछ ज़्यादा ही तनाव दें, तो हालात बेक़ाबू होने से पहले उसकी सीमा तय कर दें. किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें. दूसरे आपसे काफ़ी ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं. उनसे किसी भी तरह का वादा करने से पहले यह देख लें कि आपका काम उससे प्रभावित न हो और साथ ही वे आपकी उदारता और सुहृदयता का ग़लत फ़ायदा न उठाएं. आपके जीवनसाथी की बेरुख़ी दिन भर आपको उदास रख सकती है.



(साभार- AstroSage.com) 
First published: May 21, 2020, 6:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading