Horoscope Today, 21 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले जीवनसाथी को समझने का प्रयास करें, विवाद से बचें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २१ मई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 21 may 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 May 2021)


एक आध्यात्मिक व्यक्ति आशीर्वाद की वर्षा करेगा और मन की शांति लेकर आएगा. अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी. किसी बुज़ुर्ग की सेहत चिंता का सबब बनेगी. आपकी आंखें इतनी चमकीली हैं कि वे आपके प्रिय की अंधेरी रात को भी रोशन कर सकती हैं. हालांकि, वरिष्ठों से कुछ विरोध के स्वर सुनाई देंगे- लेकिन फिर भी आपको दिमाग़ ठण्डा रखने की ज़रूरत है. बाहरी लोगों का हस्तक्षेप आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी उत्पन्न कर सकता है. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले – घर पर ही लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 May 2021)


वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें- कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. काम-काज में ज़रूरत से ज़्यादा तनाव के चलते परिवार की ज़रूरतों और इच्छाओं को दरकिनार न करें. आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा. उसे कोई प्यारा सरप्राइज़ देने की योजना बनाएं और इसे उसके लिए एक ख़ूबसूरत दिन में तब्दील करने के बारे में सोचें. आज आप एक ऐसी परियोजना पूरी कर राहत की सांस लेंगे, जिसे बहुत पहले शुरू किया था. आज काफ़ी दिमागी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. आप यादगार शामों में से एक आज अपने जीवनसाथी के साथ बिता सकते हैं. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 May 2021)


जैसे ही आप हालात पर पकड़ बनाने की कोशिश शुरू करेंगे, आपकी घबराहट ग़ायब हो जाएगी. जल्दी ही आप पाएंगे कि यह परेशानी साबुन के उस बुलबुले की तरह है, जो छूते ही फूट जाता है. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. दफ़्तर में जिसके साथ आपकी सबसे कम बनती है, उससे अच्छी बातचीत हो सकती है. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. हंसी-मजा़क के बीच आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई पुराना मुद्दा उभर सकता है, जो फिर वाद-विवाद का रूप भी ले सकता है.  (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज