Horoscope Today, 22 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगी कामयाबी, होगा धन लाभ

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २२ मार्च, २०२१. आज का राशिफल, .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 22 March 2021 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 1:31 PM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 22 March 2021)



भले ही आप उत्साह से लबरेज़ हों, फिर भी आज आप किसी ऐसे की कमी महसूस करेंगे जो आज आपके साथ नहीं है. नया आर्थिक करार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ आएगा. आपको अपना बाकी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े. जिनकी सगाई हो चुकी है, वे अपने मंगेतर से बहुत-सी ख़ुशियां पाएंगे. आपका रवैया आपके लिए मुश्किल हालात खड़े कर सकता है. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. आज आपको रंग ज़्यादा चटख नज़र आएंगे, क्योंकि फ़िजाओं में प्यार का ख़ुमार चढ़ रहा है. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है. ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 22 March 2021)



अपने ग़ैरज़िम्मेदाराना नज़रिए से आप अपने परिवार की भावनाएं आहत कर सकते हैं. अगर मुमकिन हो तो बोलने से पहले दो बार सोचें, क्योंकि आपका कहा आपके ख़िलाफ़ जा सकता है और आपके परिवार की प्रतिष्ठा को भी ख़राब कर सकता है. आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती हैं. पुराने परिचितों से मिलने-जुलने और पुराने रिश्तों को फिर से तरोताज़ा करने के लिए अच्छा दिन है. दूसरों को ख़ुशियां देकर और पुरानी ग़लतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे. अपने साथी को यूं ही हमेशा के लिए मिला न मानें. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गई यात्रा फायदेमंद साबित होगी. आस-पड़ोस की किसी सुनी-सुनाई बात को लेकर आपका जीवनसाथी तिल-का-ताड़ बना सकता है. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में गजब का जादू कर सकती है. कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 22 March 2021)



प्यार, उम्मीद, सहानुभूति, आशावादिता और निष्ठा जैसी सकारात्मक भावनाओं को अपनाने के लिए ख़ुद को प्रोत्साहित करें. एक बार ये गुण आपके अंदर रच-बस जाएं, तो हर हालात में वे ख़ुद ही सकारात्मक तरीक़े से उभर आएंगे. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. आपका मज़ाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को ख़ुशनुमा बना देगा. किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी. तब तक कोई वादा न करें, जब तक कि आप पूरी तरह उसे पूरा करने में सक्षम न हों. अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे. आपके वैवाहिक जीवन के लिए यह कठिन समय है. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज