लाइव टीवी

आज का राशिफल, 22 मई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले फैसला लेते समय दिमाग की सुनें, जानें भाग्य

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 6:22 AM IST
आज का राशिफल, 22 मई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले फैसला लेते समय दिमाग की सुनें, जानें भाग्य
तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २२ मई २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 22 May 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 22 May 2020)


तनाव और घबराहट से बचें, क्योंकि ये आपकी सेहत पर असर डाल सकते हैं. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. अचानक मिला कोई सुखद संदेश नींद में आपको मीठे सपने देगा. सहकर्मी आपको काफ़ी सहयोग देंगे और कार्यक्षेत्र में विश्वास की नींव पर नए रिश्तों की शुरुआत होगी. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है- दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आपके और आपके जीवनसाथी के दरमियान कोई अजनबी नोंकझोंक की वजह बन सकता है. सफलता-प्राप्ति के लिए स्वप्न देखना बुरा नहीं है, परन्तु हमेशा दिवास्वप्न में खोये रहना आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 22 May 2020)


ऐसी गतिविधियों में संलग्न रहें, जो आपको सुकून दें. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. जो लोग आपके क़रीब हैं, वे आपका ग़लत फ़ायदा उठा सकते हैं. आज आप ख़ुद को अपने प्रिय के प्यार से सराबोर महसूस करेंगे. इस लिहाज़ से आज का दिन बहुत ख़ूबसूरत रहेगा. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह दिन शानदार रहेगा. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें.



धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 22 May 2020)


दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा. जो अपने प्रिय के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं, ये उनकी ज़िन्दगी के सबसे यादगार लम्हों में से होंगे. लंबे समय से कामकाज का दबाव आपके वैवाहिक जीवन के लिए कठिनाई खड़ा कर रहा है. लेकिन आज सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी. अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है. कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों.



(साभार- AstroSage.com) 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 5:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading