Horoscope Today, 22 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले पार्टनर के साथ बिताएं सुकून के पल

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २२ मई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 22 may 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 22 May 2021)


आपके परिवार को आपसे बहुत ज़्यादा उम्मीदें हैं, जिसके चलते आप खीज महसूस कर सकते हैं. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. शाम के समय अपने जीवनसाथी के घर पर ही फ़िल्म देखना आपको सुकून देगा और ख़ुशमिज़ाज बनाए रखेगा. आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें. पेशेवर तौर पर अपने अच्छे काम की पहचान आपको मिल सकती है. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्तों की तरह है और आपको आज यह एहसास होगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 22 May 2021)


एक आध्यात्मिक व्यक्ति आशीर्वाद की वर्षा करेगा और मन की शांति लेकर आएगा. जल्दबाज़ी में निवेश न करें- अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है. आप महसूस करेंगे कि प्यार में बहुत गहराई है और आपका प्रिय आपको सदा बहुत प्यार करेगा. अगर आपको एक दिन की छुट्टी पर जाना है तो चिंता न करें, आपकी ग़ैरहाज़िरी में सभी काम ठीक से चलते रहेंगे. और अगर किसी ख़ास वजह से कोई परेशानी खड़ी भी हो जाए, तो आप लौटने पर उसे आसानी से हल कर लेंगे. जीवनसाथी के ख़राब स्वास्थ्य की वजह से आपका कामकाज प्रभावित हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 22 May 2021)


अपनी भावनाओं पर, ख़ास तौर पर ग़ुस्से पर, क़ाबू रखें. कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलाएगा. कोई दोस्त अपनी निजी समस्याओं के समाधान के लिए आपसे मश्वरा मांग सकता है. आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है. व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. बातचीत में कुशलता आज आपका मज़बूत पक्ष साबित होगी. काफ़ी वक़्त बाद आप और आपका जीवनसाथी एक शान्त दिन साथ बिता सकते हैं, जब कोई लड़ाई-झगड़ा न हो - सिर्फ़ प्यार हो. अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है. कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज