Horoscope Today, 23 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रखें सेहत का ध्यान, बड़ों से मिलेगा प्यार

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, 23 मार्च, 2021. आज का राशिफल, .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 23 March 2021 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 5:44 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 23 March 2021)



खुद ही अपनी चिकित्सा करना घातक सिद्धा होगा. कोई भी औषधि लेने से पहले चिकित्सक की सलाह लें, नहीं तो लेने के देने पड़ सकते हैं. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअंदाज करें. आप अपनी परेशानियों को भूलकर परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है. अपने वरिष्ठों को नज़रअंदाज़ न करें. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. जीवनसाथी की ख़राब सेहत का असर आपके काम-काज पर भी पड़ सकता है, लेकिन आप किसी तरह चीज़ें संभालने में क़ामयाब रहेंगे. व्यक्ति पैसे के चक्कर में स्वास्थ्य गंवाता है, फिर स्वास्थ्य के लिए पैसा. स्वास्थ्य अमूल्य धरोहर है, इसलिए आलस्य त्यागकर अपनी शारीरिक सक्रियता को बढ़ाना फ़ायदेमंद रहेगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 23 March 2021)



आपका तल्ख़ रवैया दोस्तों के लिए परेशानी पैदा कर सकता है. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. आपको बच्चों के साथ कुछ समय बिताने, उन्हें अच्छे संस्कार देने और उन्हें ज़िम्मेदारी समझाने की ज़रूरत है. प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे. आपका वर्चस्ववादी स्वभाव आलोचना की वजह बन सकता है. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. आपके वैवाहिक जीवन में शारीरिक सुख के नज़रिए से कुछ ख़ूबसूरत परिवर्तन हो सकता है. आज के दिन रिश्तेदारों से मुलाक़ात करके आप सामाजिक दायित्वों की पूर्ति कर सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 23 March 2021)



मानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें. आपकी मनोकामनाएं दुआओं के ज़रिए पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ़ आएगा और साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी. आपको अपने रोज़मर्रा के कामों से छुट्टी लेकर आज दोस्तों के साथ घूमने का कार्यक्रम बनाना चाहिए. आपको अपनी हार से कुछ सबक़ सीखने की ज़रूरत है, क्योंकि आज अपने दिल की बात ज़ाहिर करने से नुक़सान भी हो सकता है. अगर आप काम में एकाग्रता बनाने की कोशिश नहीं करेंगे, तो अपने पद से हाथ धो सकते हैं. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. आप अपने वैवाहिक जीवन में दिलचस्पी कम होती हुई महसूस कर सकते हैं लेकिन जल्दी ही सब ठिक हो जाएगा. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकती है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपको प्रिय लोगों का साथ मिलेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज