आज का राशिफल, 23 मई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए प्यार भरा समय, जानें भाग्य

राशिफल से जानें अपना भाग्य
राशिफल से जानें अपना भाग्य

आज का राशिफल, २३ मई २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 23 May 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 23 May 2020)


जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. ऐसे कामों में सहभागिता करने के लिए अच्छा समय है, जिसमें युवा लोग जुड़े हों. अपने साथी को भावनात्मक तौर पर ब्लैकमेल करने से बचें. वरिष्ठ से आपको पदोन्नति या लम्बे वक़्त से लटके किसी काम के पूरे होने का तोहफ़ा मिल सकता है. आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है. जब आपका जीवनसाथी जब सारे मनमुटाव भुलाकर प्यार के साथ आपके पास फिर आएगा, तो जीवन और भी सुन्दर लगेगा. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें और परिवार के साथ थोड़ा समय व्यतीत करें. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 23 May 2020)


आज आपके पास ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएं और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. बुज़ुर्ग रिश्तेदार अपनी बेजा मांगों से आपको परेशान कर सकते हैं. यदि आप नई जानकारी और क्षमताएं विकसित करने की थोड़ी ज़्यादा कोशिश करेंगे, तो आपको बहुत लाभ होगा. वक़ील से क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आज आपका जीवनसाथी वैवाहिक जीवन की शान्ति और ख़ुशी को कुछ ख़राब कर सकता है. इंटरनेट सर्फ़िंग करना आपकी अंगुलियों की अच्छी वर्जिश करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ा सकता है. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 23 May 2020)


अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें. ख़ास तौर पर माइग्रेन के मरीज़ों को समय पर खाना नहीं छोड़ना चाहिए, नहीं तो उन्हें व्यर्थ में भावनात्मक तनाव से गुज़रना पड़ सकता है. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. अगर आपके मन में तनाव है तो किसी नज़दीकी रिश्तेदार या दोस्त से बात करें, इससे आपके दिल का बोझ हल्का हो जाएगा. आप अपने प्रेम-जीवन में नई ऊर्जा का संचार कर सकते हैं. नई परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें. घर में पूजा पाठ करें. जीवनसाथी से निकटता आज आपको ख़ुशी देगी. दोस्तों से गपशप करना एक अच्छा टाइमपास हो सकता है लेकिन लगातार फ़ोन पर बात करने से सिरदर्द भी संभव है. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.



(साभार- AstroSage.com) 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज