Horoscope Today, 23 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को खुशियां मिलेंगी, लापरवाही से बचें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २३ मई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 23 may 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 23 May 2021)


किसी और की लापरावाही का ख़ामियाज़ा आपको भुगताना पड़ सकता है. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. आपको ख़ुश रखने के लिए आपके बच्चे जो कुछ बन पड़ेगा, वह करेंगे. आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे- अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िन्दगी आपको पछताना पड़े. कामकाज के दौरान आप पूरे दिन काफ़ी हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आपका जीवनसाथी कुछ ज़्यादा व्यस्त हो सकता है, जिसके चलते आपके उदास होने की संभावना है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 23 May 2021)


आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. पारिवारिक परेशानियों को हल करने में आपका बच्चों जैसा मासूम बर्ताव अहम किरदार अदा करेगा. प्रेम भगवान की पूजा की ही तरह पवित्र है. यह आपको सच्चे अर्थों में धर्म व आध्यात्मिकता की ओर भी ले जा सकता है. योजनाओं को अमली जामा पहनाने और नयी परियोजनाओं को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है; मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 23 May 2021)


दूसरों के साथ ख़ुशी बांटने से सेहत और खिलेगी. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें- कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी. इसलिए संयम बरतें, क्योंकि आपकी तल्ख़ी आस-पास के लोगों को दुखी कर सकती है. आपकी मुस्कुराहट आपके प्रिय की नाराज़गी दूर करने के लिए सबसे उम्दा दवा है. लगता है कि आपके सीनियर आज देवदूतों जैसा व्यवहार करने वाले हैं. वक़ील से फोन पर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. इस बात की प्रबल सम्भावना है कि आपके आस-पास के लोग आप दोनों के बीच मतभेद पैदा करने का प्रयास करेंगे. अत: बाहरी लोगों के कहने पर अमल करना ठीक नहीं होगा. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज