Horoscope Today, 23 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा मनचाहा फल

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २३ अक्टूबर २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 23 October 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 6:06 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 23 October 2020)


सामाजिक मेलजोल से ज़्यादा सेहत को प्राथमिकता दी जानी चाहिए. नए क़रार फ़ायदेमंद दिख सकते हैं, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक़ लाभ नहीं पहुंचाएंगे. निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें. जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है, उनसे बातचीत और संपर्क करने के लिए अच्छा दिन है. आज आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है. आप अपने मातहतों से नाख़ुश हो सकते हैं, क्योंकि वे उम्मीद के मुताबिक़ काम नहीं कर रहे हैं. आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहां से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो. आज आपको अपने जीवनसाथी से एक बार फिर प्यार हो जाएगा. काम टालने से कभी किसी का भला नहीं होता. पूरे हफ़्ते बहुत-सा काम इकट्ठा हो गया है, इसलिए अब बिना देरी शुरू हो जाएं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 23 October 2020)


पुरानी परियोजनाओं की सफलता आत्मविश्वास में वृद्धि करेगी. आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें. किसी ऐसे के साथ परस्पर संवाद की कमी जिसका आपको बहुत ख़याल है, आपको तनाव दे सकती है. प्यार का भरपूर लुत्फ़ मिल सकता है. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. शादीशुदा ज़िन्दगी के मोर्चे पर हालात वाक़ई थोड़े मुश्किल रहे हैं, लेकिन अब आप सुधरते हालात महसूस कर सकते हैं. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बात आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 23 October 2020)


आलस्य और कम ऊर्जा-स्तर आपके शरीर के लिए ज़हर काम करेंगे. किसी सृजनात्मक काम में ख़ुद को व्यस्त रखना बेहतर रहेगा. साथ ही बीमारी से जूझने के लिए ख़ुद को उत्साहित करते रहें. प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुंचाएंगे. दोस्त और रिश्तेदार आपकी मदद करेंगे और आप उनके साथ काफ़ी ख़ुशी महसूस करेंगे. आपको आज ही अपने प्रिय को दिल की बात बताने की ज़रूरत है, क्योंकि कल बहुत देर हो जाएगी. आप जी-तोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. यह दिन आपके जीवनसाथी के रूमानी पहलू को भरपूर तरीक़े से दिखाएगा. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं – अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं.  (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज