Horoscope Today, 24 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले आज आत्मविश्वास के साथ करें काम

Horoscope Today, 24 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले आज आत्मविश्वास के साथ करें काम
आज का राशिफल

आज का राशिफल, २४ अगस्त २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 24 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 5:47 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 24 August 2020)


पुरानी परियोजनाओं की सफलता आत्मविश्वास में वृद्धि करेगी. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है.  इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. एक मज़ेदार शाम के लिए दोस्त आपको अपने घर पर बुलाएंगे. अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर जाते समय ज़िंदगी को पूरी शिद्दत से जिएं. अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें. आपको बैठकर बातचीत के ज़रिए मामला सुलझाने की ज़रूरत है. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिशें कर सकता है. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 24 August 2020)


ख़ुद को परिष्कृत करने की कोशिश कई तरीक़ों से अपना असर दिखाएगी. आप ख़ुद को बेहतर और आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस करेंगे. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. बच्चों के साथ ज़्यादा सख़्ती उन्हें नाराज़ कर सकती है. ख़ुद को नियंत्रित रखने और यह याद रखने की ज़रूरत है कि ऐसा करने से आप अपने और उनके बीच दीवार खड़ी कर लेंगे. प्यार के नज़रिए से देखें तो आज आप जीवन के रस का भरपूर आनन्द लेने में सफल रहेंगे. कामकाज में कोई भारी ग़लती हो सकती है, अगर आप बीच-बीच में सोशल मीडिया चलाना बंद नहीं करें तो. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी. जीवनसाथी की वजह से आपको अनमने ढंग से बाहर जाना पड़ सकता है, जो बाद में आपकी झल्लाहट की वजह बनेगा. टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ गप्पें मारना. इससे बेहतर और क्या हो सकता है? अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 24 August 2020)


किसी ऊंचे और ख़ास इंसान से मिलते समय घबराएं नहीं और आत्मविश्वास बनाए रखें. यह सेहत के लिए उतना ही ज़रूरी है, जितना काम-धंधे के लिए पैसा. दिन बहुत लाभदायक नहीं है, इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. अपनी बातों पर क़ाबू रखें, क्योंकि इसके चलते बड़े-बुज़ुर्ग आहत महसूस कर सकते हैं. बेकार की बातें करके समय बर्बाद करने से बेहतर है कि आप शांत रहें. याद रखें कि समझदार कामों के ज़रिए ही हम जीवन को अर्थ देते हैं. उन्हें महसूस करने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. किसी दिलचस्प इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है. यह दिन वाक़ई थोड़ा मुश्किल है. काम पर जाने से पहले मन पक्का कर लें. आपका चुम्बकीय और ज़िन्दादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केन्द्र बना देगा. जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है. अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रूरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज