आज का राशिफल, 24 जून (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले अपनी सेहत का रखें ध्यान, जानें भविष्‍य

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का राशिफल
तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २४ जून २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 24 June 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 24 June 2020)


बेचैनी की कसमसाहट आपको परेशान कर सकती है. इससे बचने के लिए टहलने निकलें और ताज़ा हवा में गहरी सांसें लें. साथ ही सकारात्मक सोच भी बहुत मददगार रहेगी. दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाईयां हल हो जाएंगी. आज का दिन ख़ुशियों से भरा रहेगा, क्योंकि आपका जीवन साथी आपको ख़ुशी देने का हर प्रयास करेगा. आप महसूस करेंगे कि प्यार में बहुत गहराई है और आपका प्रिय आपको सदा बहुत प्यार करेगा. किसी साझीदारी वाले व्यवसाय में जाने से बचें, क्योंकि मुमकिन है कि भागीदार आपका बेजा फ़ायदा उठाने की कोशिश करें. आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है. यह दिन आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे मुश्किल दिनों में से एक हो सकता है. इसलिए सावधान रहें. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 24 June 2020)


शारीरिक बीमारी के सही होने की काफ़ी संभावनाएं हैं और इसके चलते आप शीघ्र ही खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. पारिवारिक समारोह में नए दोस्त बन सकते हैं. हालांकि अपने चयन में सावधानी बरतें. अच्छे दोस्त उस ख़ज़ाने की तरह होते हैं, जिसे सारी ज़िंदगी दिल के क़रीब रखा जाता है. एकतरफ़ा प्यार आपको निराश कर सकता है. दिवास्वप्नों में समय खपाना नुक़सानदेह रहेगा, इस मुग़ालते में न रहें कि दूसरे आपका काम करेंगे. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गई यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. मतभेदों की एक लंबी श्रृंखला के पनपने के कारण आपको सामंजस्य बैठाने कें मुश्किल आएगी. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है. कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 24 June 2020)


सेहत के नज़रिए से यह वक़्त थोड़ा ठीक नहीं है, इसलिए जो आप खाएं उसके प्रति सावधान रहें. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. कुछ लोगों के लिए परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा. बाहरी चीज़ों का अब कोई ख़ास मायने आपके लिए नहीं बचा है, क्योंकि आप ख़ुद को हमेशा प्यार की ख़ुमारी में महसूस करते हैं. दफ़्तर में वीडिओ गेम खेलना काफ़ी भारी पड़ सकता है. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. किसी ख़बसूरत याद के कारण आपके और आपके जीवनसाथी के बीच की अनबन रुक सकती है. इसलिए वाद-विवाद की हालत में पुराने दिनों की यादों को ताज़ा करना न भूलें. छुट्टी ज़ाया हो गई इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.



(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज