Horoscope Today,24 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले लें आराम का आनंद

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २४ सितंबर २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 24 September 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 6:09 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 24 September 2020)


गर्दन/कमर में लगातार दर्द परेशान कर सकता है. इसे नज़रअंदाज़ न करें, ख़ास तौर पर जब इसके साथ कमज़ोरी भी महसूस हो रही हो. आज के दिन आराम करना बहुत अहम है. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. लोगों के साथ ठीक तरह से पेश आएं, ख़ास तौर पर उनके साथ जो आपसे प्यार करते हैं और आपका ख़याल रखते हैं. सैर-सपाटे पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है, जो आपकी ऊर्जा और उत्साह को तरोताज़ा कर देगा. काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. जीवनसाथी यह जता सकता है कि आपके साथ रहने का क्या-क्या ख़ामियाज़ा उसे भुगतना पड़ रहा है. आज के दिन रिश्तेदारों से मुलाक़ात करके आप सामाजिक दायित्वों की पूर्ति कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal,24 September 2020)


अगर बच्चा परीक्षा में बहुत अच्छा न कर सके तो उसे फटकारें नहीं, बल्कि अगली बार बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उसे उत्साहित करें. आपको याद रखना चाहिए कि हाथ में पांचों अंगुलियां एक जैसी नहीं होती हैं. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे. मुमकिन है कि आज आपकी आंखें किसी से चार हो जाएं- अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो. सेमिनार और गोष्ठियों में हिस्सा लेकर आज आप कई नए विचार पा सकते हैं. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. जीवनसाथी के कारण कुछ नुक़सान हो सकता है. आज का दिन कुछ यूं थका-थका सा है जब ऊब का एहसास आपको घेर सकता है. समय बर्बाद करने से बचें और कोई बढ़िया काम करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 24 September 2020)


आज के रोज़ जो भावुक मिज़ाज आप पर छाया हुआ है, उससे निकलने के लिए बीती बातों को दिल से निकाल दीजिए. अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी. घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है, इसलिए तोल-मोल कर ही बोलें. आज आपके और आपके प्यार के बीच कोई आ सकता है. दफ़्तर में आज आप अपना आपा खो सकते हैं; इसलिए तैयार रहें. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. यूं तो जीवन हमेशा कुछ नया और चौंकाने वाली चीज़ आपके सामने लाता है. लेकिन आज आप अपने जीवनसाथी का एक अनोखा पहलू देखकर ख़ुशी से चौंक जाएंगे. जब आपके परिजन सप्ताहांत में आपको कुछ-न-कुछ करने के लिए मजबूर करते रहें, तो ग़ुस्सा आना स्वाभाविक है. लेकिन शान्त रहना आपके फ़ायदे में साबित होगा.  (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज