आज का राशिफल, 26 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले बैंक से जुड़े लेन-देन में बरतें सावधानी 

आज का राशिफल, 26 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले बैंक से जुड़े लेन-देन में बरतें सावधानी 
राशिफल

आज का राशिफल, २६ जुलाई २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 26 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 26 July 2020)


उन लोगों की तरह बर्ताव न करें जो अपने सपनों की ख़ातिर अपने घर और सेहत को क़ुर्बान कर देते हैं और सिर्फ़ अपनी महत्वाकांक्षाओं के पीछे भागते हैं. आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा. अपने जीवन-साथी की उपलब्धियों की सराहना करें और उसकी सफलता और ख़ुशक़िस्मती का जश्न मनाएं. उदार बनें और ईमानदारी से तारीफ़ करें. सोशल मीडिया पर अपने प्रिय के पिछले 2-3 संदेश देखिए, आपको एक ख़ूबसूरत ताज्जुब का एहसास होगा. नौकरी बदलना मददगार साबित होगा. आप अपनी वर्तमान नौकरी को छोड़कर किसी नए क्षेत्र जैसे कि मार्केटिंग वग़ैरह में जा सकते हैं, जो आपके लिए बढ़िया रहेगा. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. वैवाहिक जीवन कभी-कभी बहुत अधिक अपेक्षाओं का भार डालता है. अगर आप इन अपेक्षाओं को पूरा न करें, तो आपको परिणामों को झेलने के लिए तैयार रहना चाहिए. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है. मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 26 July 2020)


मानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. घर को सजाने-संवारने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करें. इसके लिए आप परिवार से सराहना पाएंगे. रोमांटिक मनोभावों में अचानक आया बदलाव आपको काफ़ी खिन्न कर सकता है. एक अहम प्रोजेक्ट, जिस पर आप काफ़ी अरसे से काम कर रहे थे, टल हो सकता है. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. आपसे कोई बड़ी ग़लती सम्भव है, जो वैवाहिक जीवन के लिए ख़राब हो सकती है. मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए आज किसी पार्क की सैर बेहतर विकल्प हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 26 July 2020)


बेहतर ज़िंदगी के लिए अपनी सेहत और व्यक्तित्व में सुधार लाने कि कोशिश करें. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. अपने दिन की योजना सावधानी से तय करें. ऐसे लोगों से बात करें, जो आपकी मदद कर सकते हैं. आपके प्रिय की ग़ैरहाज़िरी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है. काम और घर पर दबाव आपको थोड़ा ग़ुस्सैल बना सकता है. आपका कम्युनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आज कुछ ख़राब है. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं. (साभार AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading