Horoscope Today, 26 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सेहत को लेकर रहें सावधान

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २६ मई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 26 may 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 26 May 2021)


आपका सकारात्मक रुख़ आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. अपने बच्चों के साथ एक दोस्ताना रिश्ता विकसित करें. पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे आने वाले अच्छे वक़्त की ओर देखें. आपकी कोशिशें फलदायी रहेंगी. प्रेम के दृष्टिकोण से आपके लिए यह दिन विशेष रहने वाला है. चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. जीवनसाथी के साथ यह दिन और दिनों की अपेक्षा बेहतर गुज़रेगा. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें व धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 26 May 2021)


आपको लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा. इन परेशानियों से स्थायी निजात पाने के लिए जीवन-शैली में बदलाव लाने का सही समय है. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आने वाले समय में बहन की शादी की ख़बर आपके लिए ख़ुशी का सबब लेकर आएगी. लेकिन उससे दूर होने का ख़याल आपको उदास भी कर सकता है. आपको भविष्य के बारे में सोचना छोड़ वर्तमान का पूरा आनंद लेना चाहिए. रोमांस के नज़रिए से आज ज़िन्दगी बहुत जटिल रहेगी. किसी ऐसे नए उद्योग से जुड़ने से बचें जिसमें कई भगीदार हों- और अगर ज़रूर पड़े तो उन लोगों की राय लेने से न कतराएं, जो आपके क़रीबी है. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 26 May 2021)


गर्दन/कमर में लगातार दर्द परेशान कर सकता है. इसे नज़रअंदाज़ न करें, ख़ास तौर पर जब इसके साथ कमज़ोरी भी महसूस हो रही हो. आज के दिन आराम करना बहुत अहम है. ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो. रोमांस को झटका लगेगा और आपके क़ीमती तोहफ़े भी आज जादू चलाने में विफल रहेंगे. दफ़्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको ग़ुस्सा दिला सकते हैं. ऑनलाइन आयोजित सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. यह दिन आपके जीवनसाथी का बेहतरीन पहलू आपको दिखाने वाला है. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है. लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें.

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज