Home /News /astro /

आज का राशिफल, 27अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले हो सकते हैं खुशनसीब, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 27अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले हो सकते हैं खुशनसीब, जानें भविष्य

तुला, वृश्चिक और धनु राशि

तुला, वृश्चिक और धनु राशि

आज का राशिफल, २७ अप्रैल २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 27 April 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 27 April 2020)


    सेहत से जुड़ी दिक़्क़त नज़दीक है- इसलिए नियमित व्यायाम को दिनचर्या में शामिल करें और विश्वास रखें कि पहले से सावधानी बरतना इलाज से बेहतर है. दिन बहुत लाभदायक नहीं है- इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. दिन के दूसरे हिस्से में कुछ दिलचस्प और रोमांचक काम करने के लिए बढ़िया वक़्त है. ज़िन्दगी की भाग-दौड़ में आप ख़ुद को ख़ुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हमदम वाक़ई सबसे बेहतरीन है. भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे.  अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे- तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है; मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 27 April 2020)


    स्वयं को शांत बनाए रखें क्योंकि आज आपको ऐसी कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है, जिनके चलते आप काफ़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं. ख़ास तौर पर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह और कुछ नहीं बल्कि थोड़ी देर का पागलपन है. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. किसी भी चीज़ को अंतिम रूप देने से पहले अपने परिवार की राय लीजिए. महज़ आपका अपना फ़ैसला कुछ दिक़्क़त खड़ी कर सकता है. बेहतर परिणाम पाने के लिए परिवार में तालमेल पैदा करें. रोमांटिक मनोभावों में अचानक आया बदलाव आपको काफ़ी खिन्न कर सकता है. आज का दिन बढ़िया प्रदर्शन और ख़ास कामों के लिए है. आज का दिन फ़ायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि चीज़ें आपके पक्ष में जाएंगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे. अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं, लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है. अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है. कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 27 April 2020)


    बहुत ज़्यादा काम करने से बचें, क्योंकि यह सिर्फ़ आपको तनाव और थकान ही देगा. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. आज हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले. कार्यक्षेत्र में हालात आपके पक्ष में रुख़ करते मालूम होंगे. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. संभावना है कि आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव और बढ़ सकता है. इससे बचाव न करने की स्थिति में इसके दूरगामी परिणाम अच्छे नहीं होंगे.

    (साभार- AstroSage.com)  

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर