लाइव टीवी

आज का राशिफल, 27 मार्च  (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा प्रेम, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: March 27, 2020, 6:21 AM IST
आज का राशिफल, 27 मार्च  (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा प्रेम, जानें भविष्य
तुला, वृश्चिक और धनु

आज का राशिफल, २७ मार्च २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 27 March 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 6:21 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 27 March 2020)


धैर्य बनाए रखें, क्योंकि आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता ज़रूर दिलाएंगे.अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें.आपको बच्चों के साथ कुछ समय बिताने, उन्हें अच्छे संस्कार देने और उनकी ज़िम्मेदारी समझाने की ज़रूरत है.नए प्रेम-संबंधों के बनने की संभावना ठोस है, लेकिन व्यक्तिगत और गोपनीय जानकारियों को उजागर करने से बचें.व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बकने के लिए अपने आँख-कान खुले रखें.आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे.संभावना है कि आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव और बढ़ सकता है. इससे बचाव न करने की स्थिति में इसके दूरगामी परिणाम अच्छे नहीं होंगे. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रुरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 27 March 2020)


आज के दिन ऐसी चीज़ों पर काम करने की ज़रूरत है, जो आपकी सेहत में सुधार ला सकती हैं. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें. आपका लापरवाह रवैया आपके माता-पिता को दुःखी कर सकता है. कोई भी नयी परियोजना शुरू करने से पहले उनकी राय भी जान लें. रोमांस आनन्ददायी और काफ़ी रोमांचक रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपके सामने नई चुनौतियां आएंगी- ख़ास तौर पर अगर आप कूटनीतिक तरीक़े से चीज़ों को नहीं इस्तेमाल करेंगे तो चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आज के दिन आपका वैवाहिक जीवन एक विशिष्ट दौर से गुज़रेगा. आधुनिक दौर का मंत्र है – जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें. लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.



 धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 27 March 2020)


ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें और सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे- लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है. सारी दुनिया की मदहोशी उन ख़ुशनसीबों के बीच सिमट जाती है, जो प्यार में हों. आप वही ख़ुशनसीब हैं. नाते-रिश्तेदार तरक़्क़ी और समृद्धि के लिए नयी योजनाएं लाएंगे. कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. आप अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुज़रेगा. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है.

(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 6:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर