आज का राशिफल, 28 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का धर्म-कर्म की ओर रहेगा झुकाव

आज का राशिफल, 28 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का धर्म-कर्म की ओर रहेगा झुकाव
राशिफल

आज का राशिफल, २८ जुलाई २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 28 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 28 July 2020)


जो धुंध आपके चारों तरफ़ छाई हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें. आज आपकी मुस्कान बेमानी है, हंसी में वो खनक नहीं है, दिल धड़कने में आना-कानी कर रहा है, क्योंकि आप किसी ख़ास के साथ की कमी महसूस कर रहे हैं. आपको बढ़िया परिणामों को पाने के लिए अपनी तरफ़ से बेहतरीन प्रयास करने की आवश्यकता है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. अपने जीवनसाथी से किसी भी बारे में शिकायत न करें, क्योंकि उनका मिज़ाज पहले से ही ख़राब है. इसके चलते दिन ख़राब हो सकता है. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 28 July 2020)


आपकी सकारात्मक सोच पुरस्कृत होगी, क्योंकि आप अपनी कोशिशों में क़ामयाबी पा सकते हैं. अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी. पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतंत्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. कार्यक्षेत्र में आज आप अपने काम में प्रगति देखेंगे. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन
का भरपूर आनंद देगा. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी धर्मगुरू के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 28 July 2020)


ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें और सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. संपत्ति को लेकर विवाद खड़े हो सकते हैं. संभव हो तो इसे ठंडे दिमाग़ से सुलझाने की कोशिश करें. क़ानूनी दख़ल फ़ायदेमंद नहीं रहेगा. रोमांस के लिहाज़ से रोमांचक दिन है. शाम के लिए कोई ख़ास योजना बनाएं और जितना हो सके, इसे उतना रूमानी बनाने की कोशिश करें. आज किए गए निवेश काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होंगे, लेकिन आपको भागीदारों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. जीवन साथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. स्वयं के लिए अच्छा समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपको इसकी सख़्त ज़रूरत भी है. अगर आप अपने मित्रों को इसमें सहभागी बनाएं, तो आनंद दोगुना हो जाएगा. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading