आज का राशिफल, 28 मई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले प्रेम से समझाएं अपनी बात, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 28 मई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले प्रेम से समझाएं अपनी बात, जानें भविष्य
तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २८ मई २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 28 May 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 28 May 2020)


उन भावनाओं को पहचानें, जो आपको प्रेरित करती हैं. डर, शंका और लालच जैसी नकारात्मक भावनाओं को छोड़ें, क्योंकि ये विचार उन चीज़ों को आकर्षित करते हैं, जो आप नहीं चाहते हैं. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. माता-पिता के साथ अपनी ख़ुशियां साझा करें. उन्हें महसूस करने दें कि आपके लिए उनकी कितनी अहमियत है, इससे उनका अकेलेपन का एहसास अपने आप ख़त्म हो जाएगा. हमारी ज़िंदगी का क्या फ़ायदा, अगर हम एक-दूसरे का जीवन आसान न बना सकें. आज आपके प्रिय को आपके अस्थिर रवैये के चलते आपसे तालमेल बिठाने में काफ़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं. अगर आप कोशिश करें तो आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन आज गुज़ार सकते हैं. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 28 May 2020)


आपका ग़ुस्सा राई का पहाड़ बना सकता है, जो आपके परिवार को नाराज़ कर सकता है. वे लोग ख़ुशक़िस्मत हैं जो अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रख सकते हैं. इससे पहले कि आपका ग़ुस्सा आपको ख़त्म करे, आप उसे ख़त्म कर दें. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें- ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त. ग़ुस्से का उफ़ान रोक पाना बहुत मुश्किल है- लेकिन अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें ताकि उन्हें चोट न पहुंचे जो आपसे प्यार करते हैं और आपकी परवाह करते हैं. ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे. व्यवसाय में नए विचारों का स्वागत खुले दिमाग़ और तेज़ी के साथ करें. ऐसा करना आपके पक्ष में रहेगा. आपको उन्हें अपनी मेहनत से हक़ीक़त में बदलने की ज़रूरत है, जो व्यवसाय में बने रहने का मूल मंत्र है. काम में दिलचस्पी बनाए रखने के लिए ख़ुद को शांत रखें. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. आपको महसूस होगा कि आपका जीवनसाथी इससे बेहतर पहले कभी नहीं हुआ.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 28 May 2020)


आपका स्पष्ट और निडर नज़रिया आपके अपनों के अहम को ठेस पहुंचा सकता है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. आपको परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त होगी, लेकिन इस वजह से अपनी मानसिक शान्ति भंग न होने दें. इकतरफ़ा प्यार आपके लिए काफ़ी ख़तरनाक साबित होगा. काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है. अगर आज कुछ ज़्यादा करने को नहीं है तो किसी लाइब्रेरी में समय बिताना एक अच्छा विकल्प हो सकता है.



(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज