अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 28 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २८ नवंबर २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 28 november 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 6:14 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 28 November 2020)


ध्यान रखें कि आप क्या खा रहे हैं. बाहर के खाने से बचिए. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. डाक या ई-मेल से आया कोई महत्वपूर्ण संदेश पूरे परिवार के लिए ख़ुशख़बरी लाएगा. आज किसी ऐसे इंसान से मिलने की संभावना है जो आपके दिल को गहराई से छूएगा. दफ़्तर में स्नेह का माहौल बना रहेगा. आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप ‘सुपर-स्टार’ हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं. वैवाहिक जीवन के ख़राब क्षणों का चरम आज आपको देखने को मिल सकता है. संभव है कि परिवार के साथ किसी नज़दीकी रिश्तेदार से मिलने जाना हो और इसके लिए दिन ठीक भी है. हालांकि, किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 28 November 2020)


तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें और रोज़ाना कसरत करते रहें. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. ऐसे मुद्दों पर बात करने से बचें, जिनको लेकर प्रियजनों से वाद-विवाद होने की संभावना है. आज आपको अपने प्रिय की याद सताएगी. आज के दिन क़िस्मत आपका साथ देगी और आपको लाभ होगा, क्योंकि आप सही समय पर सही जगह उपस्थित होंगे. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. ख़राब मिज़ाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी आपको बेवजह तंग कर रहा है. अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 28 November 2020)


आउटडोर गतिविधियां काफ़ी थकावटी और तनाव देने वाली साबित होंगी. आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें. आज का दिन ख़ुशियों से भरा रहेगा, क्योंकि आपका जीवन-साथी आपको ख़ुशी देने का हर प्रयास करेगा. रोमांस को झटका लगेगा और आपके क़ीमती तोहफ़े भी आज जादू चलाने में विफल रहेंगे. अपने लक्ष्यों का पीछा करने के लिए उम्दा दिन है. अपनी शारीरिक-ऊर्जा का स्तर ऊंचा बनाए रखें, ताकि आप जी-तोड़ मेहनत कर जल्द-से-जल्द उन्हें हासिल कर सकें. इस मामले में आप अपने दोस्तों की मदद भी ले सकते हैं. इससे आपका उत्साह बढ़ेगा और उद्देश्य को पाने में सहायता मिलेगी. आज काफ़ी दिगाग़ी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. आप और आपका जीवनसाथी मिलकर वैवाहिक जीवन की बेहतरीन यादें रचेंगे. सोच और कपड़ों से मनुष्य का व्यक्तित्व झलकता है – अपने लिए कुछ अच्छे कपड़ों की ख़रीदारी से बेहतर आज और क्या हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज