आज का राशिफल, 29 फरवरी (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातक आज रहें संभलकर

आज का राशिफल, 29 फरवरी (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातक आज रहें संभलकर
29 फरवरी 2020 का राशिफल

tula, vrischik, dhanu Aaj Ka Rashifal, 29 February 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु आज का राशिफल 29 फरवरी 2020 : तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातक आज थोड़ा विचार करके लें फैसला

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 11:03 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
तुला- आप आज ऊर्जा से भरपूर होंगे और कुछ असाधारण करेंगे. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. दोस्तों के साथ शाम बेहद मज़ेदार और हंसी-ख़ुशी से भरपूर रहेगी. प्यार का जज़्बा अनुभव के परे है, लेकिन आज आप प्यार की इस मदहोशी की कुछ झलक पा सकेंगे. करिअर से जुड़े फ़ैसले ख़ुद करें, बाद में इसका लाभ आपको मिलेगा. साफ़गोई से अपने मन की बात कहने में घबराएं नहीं. यह शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक है. आपको प्रेम की गहराई का अनुभव करेंगे. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

वृश्चिक- आपका बच्चों जैसा भोला स्वभाव फिर सतह पर आ जाएगा और आप शरारती मनोदशा में होंगे. लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे. अगर आप पार्टी करने की सोच रहे हैं, तो अपने अपने अच्छे दोस्तों को बुलाएं. ऐसे कई लोग होंगे, जो आपका उत्साह बढाएंगे. रोमांटिक ज़िन्दगी में बदलाव मुमकिन है. चीज़ें कार्यक्षेत्र में बेहतर नज़र आती हैं. पूरे दिन आपका मिज़ाज बढ़िया रहेगा. अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है. अपने जीवनसाथी की ख़ूबियों के चलते आप एक बार फिर उनके प्यार में गिरफ़्तार हो सकते हैं. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं. योग व ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.

धनु- आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए ख़ूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. यह परिवार में दबदबा बनाए रखने की अपनी आदतों को छोड़ने का वक़्त है. ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव में उनके कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें. आपका बदला हुआ बर्ताव उनके लिए ख़ुशी का सबब साबित होगा. उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे. पैसे बनाने के उन नए विचारों का उपयोग करें, जो आज आपके ज़ेहन में आएं. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. छुट्टी ज़ाया हो गई.  इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.



 



(साभार- AstroSage.com)
First published: February 29, 2020, 3:01 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading